Invalid slider ID or alias.

सावा के खनन कारोबारी जावेद पर दो युवतियों से दुष्कर्म का केस दर्ज।

 

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़। सावा निवासी एक खनन कारोबारी के खिलाफ दो युवतियों के साथ दुष्कर्म करने का मामला शंभुपुरा थाने में दर्ज हुआ है, जिसमें पीड़िताओं के कोर्ट में 164 के बयान बुधवार को होंगे।
चित्तौडगढ़ की एक युवती द्वारा दो दिन पूर्व दी गई रिपोर्ट के अनुसार उसकी तथा उसकी सहेली की सावा निवासी जावेद पुत्र शेरखान से इंस्टाग्राम पर बातचीत होती थी। करीब एक साल पहले तबीयत खराब होने पर हम दोनों सावलियाजी राजकीय अस्पताल गईं थीं। इस दौरान जावेद कार लेकर आया। उसके साथ दो और लोग थे। वह हम दोनों को कार में घुमाने ले गया। अनजान जगह की और जाने पर हम चिल्लाए तो डराकर चुप करा दिया। बाद में सावा के एक खंडहरनुमा मकान में ले जाकर दोनों के साथ दुष्कर्म किया। धमकी दी कि उसके फोटो व वीडियो बना लिए है। अगर किसी को कुछ कहा तो वायरल कर देंगे।
पीड़िता के अनुसार डर के मार इतने समय तक नहीं बताया अब डर। है कि उनके फोटो, वीडियो वायरल हो सकते हैं।
शंभूपूरा थानाधिकारी नेतराम ने बताया कि रिपोर्ट पर जावेद खान के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दो दिन पहले होने थे 164 के बयान पर पीड़िताएं नहीं आई

बताया गया कि शंभूपुरा थाने में 28 अक्टूबर को रिपोर्ट दर्ज होने के बाद अगले दिन 29 अवट्रबर को पीड़िताओं के 164 के बयान कोर्ट में होने थे। पुलिस के अनुसार नोटिस जारी होकर तामील भी करवा लिए थे, लेकिन पीड़िताएं नहीं आई मोबाइल भी स्विच ऑफ हो गए, इसे लेकर भी कई तरह की चर्चाएं हैं। कथित तौर पर दोनों को दबाव में लेने का प्रयास भी किया गया, हालांकि पीड़िताओं के अनुसार वो कहीं चली गई थीं, अब बयान बुधवार को होंगे।

Don`t copy text!