Invalid slider ID or alias.

सवाई माधोपुर/बोंली-थार जीप से अवैध शराब बरामद। एक अपहरण का आरोपी गिरफ्तार।

वीरधरा न्यूज़। बौंली@ श्री श्रद्धा ओम त्रिवेदी।

सवाई माधोपुर। जिला पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार विश्नोई के निर्देशन में एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रकाश चंद गंगापुर सिटी के सुपरविजन में अवैध शराब एवं फरार आरोपियों की धरपकड़ अभियान के तहत बौंली पुलिस ने गश्त के दौरान कार्रवाई करते हुए एक थार जीप से अवैध शराब बरामद की है एवं अपहरण व मारपीट के दर्ज मामले में फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। जानकारी के अनुसार पुलिस गश्त के दौरान एक थार जीप नंबर आरजे 14 यूडी 8066 का ड्राइवर पुलिस को देखकर भगाने लगा पुलिस ने पीछा करने पर चालक जीप को छोड़कर खेतों में खड़ी फसल में हो कर भाग गया। पुलिस ने जीप की तलाशी ली तो उसमें खाकी रंग के कार्टून में 17 बोतल बियर टूबरग 240 देसी पव्वा नींबूडा,48 पावे बौदका के बरामद कर जीप को जप्त कर मुकदमा नंबर 391/ 2022 धारा 19/54, 54 ए राजस्थान आबकारी अधिनियम 1950 में दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी।
पुलिस टीम में सर्किल इंस्पेक्टर कुसुम लता मीणा, सहायक उप निरीक्षक अंबालाल, हेड कांस्टेबल बनवारीलाल, कांस्टेबल दीपक, व समंदर शामिल थे।
एक अन्य मामले में पुलिस ने अपहरण व मारपीट के दर्ज मामले में फरार चल रहे आरोपी हनुमान मीणा उम्र 33 वर्ष निवासी घटानेनवाड़ी को गिरफ्तार किया गया है यह मामला 10 जून 2022 को बौंली थाने में दर्ज हुआ था इस मामले में तीनों आरोपी पूर्व में गिरफ्तार हो चुके हैं आरोपी को गिरफ्तार करने में पुलिस टीम में सहायक उप निरीक्षक नंदराम, मित्रपुरा पुलिस थाना कांस्टेबल गिर्राज, व कांस्टेबल चेतराम मित्रपुरा पुलिस थाना शामिल थे।

Don`t copy text!