Invalid slider ID or alias.

एलवा माता के भंडार से निकली 88 हजार से अधिक की राशि, मंदिर में भेट स्वरूप आधे तोले वजन का मांदलिया भी प्राप्त हुआ।

वीरधरा न्यूज़।डुंगला@ श्री पवन अग्रवाल।

डूंगला।उपखंड क्षेत्र में एलवा पहाड़ी पर एलवा माता जी का मंदिर स्थापित है। मंदिर परिसर में यात्रियों का जमघट लगा रहता है। इसी क्रम में प्रति अमावस्या को माता एलवा का मासिक भंडार खोला जाता है।
भंडार को लेकर विकास समिति के दुर्गा शंकर शर्मा द्वारा बताया गया कि एलवा माता जी विकास समिति के सानिध्य में रविवार को एलवा माता का भंडार खोला गया। भंडार से निकली राशि की गिनती करने पर 88 हजार 42 रुपया हुईं। इसके साथ ही मंदिर में भेंट स्वरूप सोने का मांदलिया आधे तोले का प्राप्त हुआ।
भंडार से निकली राशि की गिनती के अवसर पर मंदिर कमेटी अध्यक्ष नारायण लाल व्यास, कोषाध्यक्ष दुर्गा शंकर शर्मा, मंत्री नाथू लाल खंडेलवाल, उपाध्यक्ष ओंकार लाल व्यास, संगठन मंत्री शंकर लाल अहीर, रामलाल, श्याम व्यास, रामेश्वर गोस्वामी, नक्षत्र मल खारोल, अर्जुन लाल, प्रकाश मेनारिया, शंभू लाल डांगी निवासी पालोद, पुष्कर लाल उपस्थित थे।
विकास समिति के अध्यक्ष नारायण लाल व्यास ने बताया कि 6 सितंबर नवरात्रि स्थापना पर प्रातः 9 बजे घट स्थापना का कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। इस मौके पर उन्होंने श्रद्धालुओं भक्तों से आव्हान किया की घटस्थापना के मौके पर अधिक से अधिक संख्या में पहुंचे तथा माता रानी के दरबार में धर्म लाभ लें।

Don`t copy text!