Invalid slider ID or alias.

सारंगपुर में बालिका मक्का के खेत में जली, उदयपुर ले जाते समय रास्ते मे मौत।

वीरधरा न्यूज़।डुंगला@ श्री अमन अग्रवाल।

डूंगला। उपखंड क्षेत्र के नोगामा ग्राम पंचायत के अंतर्गत सारंगपुर ग्राम में एक बालिका मक्का के खेत में जिंदा जली।
ग्रामीणों की जानकारी में सामने आया कि बालिका अमावस्या होने से प्रातः सांवलिया जी पैदल यात्रा में गई थी। पुनः 11.30 बजे के लगभग पिकअप में सारंगपुरा पहुंची। बालिका के जलने की घटना लगभग 11:50 की बताई गई है। बालिका जलने पर चिल्लाने की आवाज के साथ धुआं निकलते देखा। आसपास वाले करंट लगने की समझ कर करंट बंद किया तथा मौके पर पहुंचे। जहां पर बालिका जली हुई अवस्था में लेटी हुईं दिखाई दी। जिसको ग्रामीणों ने तुरंत चिकारड़ा हॉस्पिटल पहुचाया। मौके से ही ग्रामीणों द्वारा बालिका के पिता रतन लाल गुर्जर व सरपंच कालूराम को भी सूचना दी गई। पिता नौगामा से मौके पर पहुंचे। पिता तथा सरपंच के साथ सारंगपुरा के अन्य ग्रामीण चिकारड़ा अस्पताल पहुंचे। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद बालिका को उदयपुर रेफर किया गया। ग्रामीणों ने बताया कि बालिका ममता पिता रतन लाल गुर्जर निवासी सारंगपुरा उम्र 22 साल है।
इधर मौके पर मक्का के खेत पर देखने ग्रामीणों का हुजूम उमड़ पड़ा था। मोके पर सरपंच सहित कई ग्रामीण उपस्थित थे। मौका स्थिति जगह- जगह पेड़ जले हुए थे। तथा आसपास बालिका के बाल जले हुए पड़े हुए थे। पास में एक बिसलरी की अध जली बोतल भी पड़ी हुई थी। मोके पर मंगलवाड़ थाना के हेड कांस्टेबल सहित सिपाही पहुंचे। मौका मुआयना किया गया।
वही गंभीरावस्था में बालिका को उदयपुर रेफर किया गया जहा ले जाते समय रास्ते मे ही बालिका ने दम तोड़ दिया।
घटनास्थल पर बड़ीसादड़ी डिप्टी नगेंद्र सिंह, डूंगला थानाधिकारी गोवर्धन सिंह भाटी के साथ में पुलिस जाब्ता उपस्थित था। डिप्टी नगेंद्र सिंह ने घटनास्थल का मौका मुआयना करने के बाद करने के बाद तफ्तीश जारी है। देर रात तक सारंगपुरा में जमे रहे।

Don`t copy text!