Invalid slider ID or alias.

बांरा/छीपाबडौद- श्री प्रेम सिंह सिंघवी राजकीय महाविद्यालय में चुनाव का परिणाम हुआ जारी।

वीरधरा न्यूज़।छीपाबडौद@श्री क्रिश जायसवाल।

छीपाबडौद। प्रेम सिंह सिंघवी राजकीय महाविद्यालय छात्र संघ के तीनो पदो पर एबीवीपी का कब्जा।

छीपाबड़ौद तहसील क्षेत्र के प्रेम सिंह सिंघवी राजकीय महाविद्यालय छीपाबड़ौद में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के प्रत्याशी हेमन्त मीणा की मेहनत रंग लाई है। आपको बता दें कि शुरू से ही हेमन्त मीणा ने विधार्थियो के हित में कार्य किया है। एवम उसका फल अब देखने को मिला है। जीत हासिल करने पर हेमन्त मीणा सहित उनके समर्थकों  में  काफी खुशी का माहौल व्याप्त है । हेमन्त मीणा शुरू से ही विधार्थियो के हित में कार्य करते आए है। हेमन्त मीणा के समर्थको ने जी जान से मेहनत की थी।

सूत्रों के अनुसार अध्यक्ष पद पर हेमन्त मीणा 214 मतों से विजय हुआ। तो वहीं उपाध्यक्ष पद पर वर्षा नागर, महा सचिव पद पर किर्ति नागर, सयुक्त सचिव पद पर रवि कुशवाह निर्विरोध निर्वाचित हुए।

श्री प्रेमसिंह सिंघवी राजकीय महाविद्यालय छीपाबड़ोद – में अध्यक्ष पद प्रत्याशी के मतो का निम्न चरण रहा जिसमे हेमंत मीणा – 214, रवि मीणा – 91 ओर गोलू भील – 35

समाजसेवी पत्रकार क्रिश जायसवाल ने सभी विधार्थियों से निवेदन किया की चुनावो को लेकर आपसी रंजिश ना रख कर भाईचारा बरकरार रखे। चुनाव होते है इनमे कोई विजय होता है तो कोई पराजय। विजय प्रत्याशी से उम्मीद है की वो श्री प्रेमसिंह सिंघवी राजकीय महाविद्यालय छीपाबड़ोद के प्रत्येक विधार्थियों को हर संभव मदद करने की कोशिश करेंगे । प्रत्येक विधार्थियों को समान नज़र से देखेंगे।

अध्यक्ष हेमन्त मीणा ने बताया कि वो पूर्व में जिस प्रकार से विधार्थियों के हित में कार्य करते थे उसी प्रकार से आगे भी कार्य करते रहेंगे ।

श्री प्रेमसिंह सिंघवी राजकीय महाविद्यालय की समस्त छात्र शक्ति जिन्होंने जोश जुनून और जज्बे के साथ प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से समर्थन किया उन सभी साथियों का हार्दिक आभार एव धन्यवाद व्यक्त करता हूं।

Don`t copy text!