Invalid slider ID or alias.

राजीव गांधी ग्रामीण ओलिंपिक की तैयारियों को लेकर बैठक चित्तौड़ उपखंड में 6447 पुरूष और 2369 महिलाएं होगी शामिल।

वीरधरा न्यूज़।चित्तोड़गढ़@डेस्क।


चित्तौड़गढ़। 29 अगस्त से शुरू होने जा रहे राजीव गांधी ग्रामीण ओलम्पिक खेलकुद प्रतियोगिताओं के पचांयत स्तर ब्लॉक चित्तौड़गढ़ की तैयारी एवं समीक्षा बैठक पंचायत समिति चित्तौड़गढ़ सभागार भवन में श्याम सुन्दर विश्नोई उपखण्ड अधिकारी की अध्यक्षता में रखी गई। प्रधान पंचायत समिति देवेन्द्र कंवर मुख्य अतिथि के रूप में तथा विकास अधिकारी अभिषेक शर्मा, सीबीईओ जयारानी राठौड़ विशिष्ट अथिति के रूप में उपस्थित रहे।

29 अगस्त से शुरू होने जा रहे ग्रामीण ओलिंपिक में चित्तौड़ उपखंड में 40 ग्राम पंचायतों पर 6447 पुरुष तथा 2369 महिला खिलाड़ी भाग लेंगे। इसमें वालीबॉल, कबड्डी, शूटिंग, वॉलीबॉल, टेनिस क्रिकेट खो-खो और हॉकी के खेल होंगे।

बैठक में प्रतियोगिता की समस्त तैयारियों की जानकारी एवं समीक्षा के साथ ही उपखण्ड अधिकारी ने ब्लॉक के उपस्थित समस्त पीईईओ व शारीरिक शिक्षकों से इस आयोजन के बारे में विचार विमर्श कर प्रतियोगिता को सफल बनाने का आह्वान किया। प्रतियोगिता का प्रचार-प्रसार आयोजन समिति खेल मैदान एवं उद्घाटन समापन आदि बातों पर भी समीक्षा हुई। इस प्रतियोगिता में ओलंपिक खेलों की जानकारी देने वशिष्ठ खिलाड़ियों व पूर्व खिलाड़ियों को आमंत्रित करने के साथ ही सांस्कृतिक कार्यक्रम के माध्यम से कार्यक्रम को रोचक बनाने का प्रयास समस्त पीईईओ को करने के निर्देश दिए गए। सभी जन प्रतिनिधियों एवं भामाशाह से इस प्रतियोगिता हेतु सहयोग की अपील की गई।

जिला समन्वयक रेखा चौधरी, राजेश ओझा, ने खेलों के नियमों की जानकारी प्रदान की। रतन गुर्जर शारीरिक शिक्षक ब्लॉक आरपी ओम प्रकाश पालीवाल, एसीबीईओ नरेन्द्र कुमार गदिया ने भी विभिन्न खेलों के आयोजन के संबंध में जानकारियां प्रदान की। कार्यक्रम का संचालन पारस कुमार टेलर ने किया।

Don`t copy text!