Invalid slider ID or alias.

शंभूपुरा-2 क्विंटल 73 किलो 340 ग्राम अवैध डोडा चुरा से भरी कार जब्त, एक आरोपी गिरफ्तार।

वीरधरा न्यूज़।शंभूपुरा@डेस्क।

चित्तौड़गढ़। शंभूपुरा थाना पुलिस द्वारा रात्रि गश्त के दौरान एक कार से 2 क्विंटल 73 किलोग्राम 340 ग्राम अवैध अफीम डोडा चूरा जप्त किया। डोडाचूरा तस्करी के मामले में एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया गया, जबकि एक आरोपी मौके से भाग निकला।
जिला पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने बताया कि थानाधिकारी शंभूपुरा नेतराम को रात्रि को थाना क्षेत्र में घटियावली गांव की ओर गश्त के दौरान एक हुंडई क्रेटा कार की हैड लाइट जली दिखी। जिनके पास जाकर देखा तो कार दीवार से टकराई हुई हो, दो व्यक्ति बैठे हुए थे। पुलिस को कार के पास आता देख कार चालक कार से उतर कर भाग गया, जिसका पीछा किया, किंतु अंधेरे के कारण नही मिल पाया। कार में बैठे एक अन्य व्यक्ति को थाने के पुलिस जाब्ता सहायक उप निरीक्षक कैलाश चंद्र, हैड कांस्टेबल महावीर, कॉन्स्टेबल संदीप कुमार, सज्जन सिंह, राम किशन, हरफूल व गजेंद्र सिंह की सहायता से पकड़ कार में ही बैठे रहने की हिदायत दी। कार की नियमानुसार तलाशी ली गई तो कार में 17 प्लास्टिक के कट्टो में भरा अवैध डोडा चुरा मिला, जिसका वजन 2 क्विंटल 73 किलोग्राम 340 ग्राम हुआ।
अवैध अफीम डोडा चूरा से भरी ब्रेजा कार को जप्त कर आरोपी रेवलिया कला थाना भदेसर निवासी सुरेश पिता मेघराज गाडरी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी सुरेश ने मौके पर पूछने पर अपने साथी का नाम रेवलिया कला थाना भदेसर निवासी दिनेश पिता जमनालाल गाडरी बताया।
अवैध अफीम डोडाचूरा के परिवहन के संबंध में थाना शंभूपुरा पर प्रकरण दर्ज कर जांच थानाधिकारी मंडफिया ओमसिंह के जिम्मे किया है। जप्त अवैध अफीम डोडा चूरा की खरीद-फरोख्त व अन्य आरोपी दिनेश के बारे में आरोपी से गहनता से पूछताछ की जा रही है।

Don`t copy text!