Invalid slider ID or alias.

चित्तोड़गढ़-गोवंश छुड़ाने पर कार्यकर्ताओं से अभद्र व्यवहार और रीट परीक्षा में भेदभाव को लेकर महाकाल सेना ने सौंपा ज्ञापन।

वीरधरा न्यूज़।चित्तोड़गढ़@डेस्क।

चित्तोड़गढ़। रीट परीक्षा के दौरान नियमों में प्रशासन द्वारा भेदभाव पूर्ण रवैया अपनाए जाने पर जिला कलेक्टर को एवं गोवंश को छुड़वाने पर गंगरार पुलिस द्वारा कार्यकर्ताओं के साथ अभद्र व्यवहार को लेकर महाकाल सेना पदाधिकारियों द्वारा जिला पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की।

महाकाल सेना के संस्थापक महावीर सिंह हाड़ा के नेतृत्व में अध्यक्ष सोनू सिंह अरोड़ा, कोषाध्यक्ष महावीर प्रजापत, कार्यकारिणी सदस्य मोहित हाडा, जितेंद्र सिंह चौहान सहित कार्यकर्ताओ द्वारा जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा जिसमें रीट परीक्षा में हिंदू महिलाओं और बहनों को मंगलसूत्र, दुपट्टा आदि की इजाजत नहीं दी गई जबकि मुस्लिम महिलाओं व लड़कियों को हिजाब पहनने की अनुमति दी गई, जो गलत है साथ ही केरल की नीट परीक्षा के दौरान नियमों के विरुद्ध छात्राओं के साथ की गई कार्रवाई का भी जिक्र करते हुए इस प्रकार की नीतियों को भविष्य में नहीं दोहराए जाने की मांग की गई।

वहीं दूसरी ओर जिला पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा जिसमें भीलवाड़ा से गंगरार होकर गायों से भरी पिकअप के आने की रविवार की रात्रि को 9 बजे सूचना मिलने पर संगठन के कार्यकर्ताओं द्वारा जांच पड़ताल किए जाने पर गोवंश का अवैध तरीके से परिवहन करना सामने आया, मौके पर गंगरार थाने के पुलिस कर्मियों द्वारा पहुंचने पर की जा रही कार्रवाई में दोषियों के बजाए संगठन के ही कार्यकर्ताओं के साथ अभद्र व्यवहार करते हुए डराया धमकाया गया, साथ ही संगठन के उद्देश्य के अनुसार काम करने से भी रोका गया, जिससे संगठन में रोष व्याप्त है।

इस घटना को लेकर संगठन द्वारा जिला पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपकर भविष्य में इस प्रकार की घटना पर संज्ञान लेते हुए उचित कार्रवाई की मांग की।

Don`t copy text!