Invalid slider ID or alias.

चित्तौड़गढ़-एसबीआई चन्देरिया शाखा ने मनाया 50वां स्थापना दिवस।

 

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@ श्री अनिल सुखवाल।

चितौड़गढ़। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की चंदेरिया शाखा ने 50वां स्थापना दिवस बुधवार को समारोह पूर्वक मनाया। सर्वप्रथम समारोह में पधारे हुए अतिथियों ने वृक्षारोपण किया। समारोह की अध्यक्षता करते हुए क्षेत्रीय प्रबंधक अजय कुमार झा ने कहा कि ग्राहकों की संतुष्टि ही बैंक का पहला लक्ष्य है। उन्होनें कहा कि चन्देरिया शाखा में आने वाले किसी भी ग्राहक को कोई परेशानी नहीं हो इसके लिए बैंक प्रबन्धन सुविधाओं का विस्तार सहित हर संभव प्रयास किये जा रहे हैं। बैंक शाखा में ग्राहकों को आधुनिक बैंकिंग सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए निरन्तर प्रयास चल रहे है।
समारोह में बैंक के मुख्य प्रबंधक राजेन्द्र सिंह भाटी ने कहा कि ग्राहकों की सुविधा के लिए आधुनिक बैंकिंग सुविधाएं शाखा में मिले इसके लिए निरन्तर प्रयास किये जा रहे है। समारोह में बैंक की शाखा प्रबंधक नेहा जैन ने बैंक की ओर से उपलब्ध कराई जा रही सुविधाओं की जानकारी देते हुए कहा कि बैंक ग्राहकों को आसानी से सभी तरह के ऋण उपलब्ध हो सके इसके लिए भी निरन्तर व्यवस्थाओं को सरल एवं आसान बना रहा है। उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम में ग्राहकों से जो भी फीडबैक मिला है उसे गम्भीरता से लिया जायेगा एवं व्यवस्थाओं में निरन्तर सुधार होगा। स्थापना दिवस के उपलक्ष में दो दिवसीय विशेष शिविर चंदेरिया शाखा में आयोजित किया जा रहा है, जिसमें ग्राहकों को बैंक द्वारा दी जा रही सभी सुविधाओं की जानकारी उपलब्ध कराई जाएगी।
कार्यक्रम में अतिथियों का स्वागत बैंक की चन्देरिया शाखा प्रबन्धक श्रीमति नेहा जैन ने किया। स्थापना दिवस के अवसर पर शाखा परिसर में विशेष सजावट की गई। इस अवसर पर बिड़ला सीमेंट वर्क्स के सहायक उप प्रबंधक (कॉमर्शियल) योगेश काबरा, अकाउंट्स हेड विकास नागौरी, मनीषा मेहता, मार्बल व्यवसायी भागचन्द मूंदड़ा, आरएसईबी के अधिकारी प्रतीक भटनागर, रीको कार्यालय के अधिकारी, ज़िला उद्योग केंद्र के अधिकारी सागर मल सेठ व चंदेरिया शाखा स्टाफ प्यार चंद गवारिया, आशा कुमारी, लेखराज कुमावत, शुभम मीना, कविता शर्मा, त्रिभवन सिंह सहित कई सम्मानित ग्राहक उपस्थित रहे।

Don`t copy text!