Invalid slider ID or alias.

शंभूपुरा-यंग स्पोर्ट्स क्लब शंभूपुरा ने किया भामाशाहओ का स्वागत।

 

वीरधरा न्यूज़।शंभूपुरा@डेस्क।
शंभूपुरा। यंग स्पोर्ट्स क्लब ने भामाशाहों का सम्मान किया। क्लब के अध्यक्ष चन्द्र प्रकाश कुमावत ने बताया कि चौधरी रोड लाइंस के डायरेक्टर नरेश जाट द्वारा क्लब के खिलाड़ियों के लिए किट का अनावरण किया गया पुर्व में भी भामाशाह के रूप में दिनेश सुखवाल एवम रवि कल द्वारा जूनियर खिलाड़ियों को किटे प्रदान की गई इसी तत्वाधान में क्लब की कार्यकारिणी ने निर्णय लेकर भामाशाहो का सम्मान किया गया।
इस अवसर पर क्लब के संरक्षक राम रतन बाबूजी के पुत्र नरेश जाट ने क्लब को आश्वस्त किया कि भविष्य में भी क्लब के लिए वह भामाशाह के रूप में अग्रिम पंक्ति में खड़े हुए मिलेंगे। कार्यक्रम का संचालन करते हुए क्लब के कोच कैलाश सुखवाल ने बताया कि विगत 15 वर्ष से शंभूपुरा में बंद पड़े इस क्लब को पुनः जीवित करने के लिए संरक्षक सहित भामाशाहों का धन्यवाद।
इस अवसर पर जिला वॉलीबॉल संघ के महामंत्री कैलाश गवारिया ने सभी खिलाड़ियों को कड़ी मेहनत एवं लगन के साथ आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया। कार्यक्रम में क्लब के सचिव अरविंद जैन ने सभी का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर क्लब के हरीश वैष्णव, मुकेश चौधरी, नरेश, सौरभ सुथार, विशाल, धीरज, रणजीत कुमावत, अर्जुन, डेविल, चितवन सिद्धार्थ पवन आमिर फैजान आदि सभी खिलाड़ी मौजूद रहे।

Don`t copy text!