Invalid slider ID or alias.

बजरंगियों ने लक्ष्मीपुरा बराड़ा बेडच नदी पुलिया के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से घायल गौ माता का इलाज करवा गौ शाला पहुंचाया।

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़। एनएच 48 नेशनल हाइवे लक्ष्मीपुरा बराड़ा बेडच नदी पुलिया के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से एक गौ माता घायल हो गई जिसकी की सूचना राष्ट्रीय बजरंग दल नगर सुरक्षा प्रमुख शिव प्रकाश लोधा को मिलने पर तुरंत मौके पर पहुंच टोल प्लाजा जोजरो का खेड़ा इमरजेंसी 1033 पर कॉल किया लेकिन हर बार की तरह एंबुलेंस केम्पर डेढ़ घंटे बाद पहुंची कभी कभी तीन चार घंटे भी ले लेती लेकिन गौ माता को लेजाने की सुविधा नही थी जिसका विरोध बजरंगियों ने करते हुए अन्य लोडिंग टेम्पु कर चित्तौड़ जिला पशु चिकित्सालय इलाज करा के गांधीनगर गोशाला में सुरक्षित पहुंचाया और नगर सुरक्षा प्रमुख शिव प्रकाश लोधा ने शासन प्रशासन से अपील की कि जितने भी टोल प्लाजा हैं वह पशुओं के लिए ले जाने के लिए एंबुलेंस अलग से रखें जो घायल पशु का समय पर इलाज कर सके।
इस अवसर पर लक्ष्मीपुरा अध्यक्ष देवीलाल लोधा, मुकेश लोधा,मिठू लोधा, रमेश वैष्णव, लाल दास वैष्णव, रतन भील, मदन जाट, नारायण जाट, पीयूष लोधा, आदि गौ सेवक उपस्थित रहे।

Don`t copy text!