Invalid slider ID or alias.

भूमाफियाओ द्वारा अपनी भूमि से जबरन बेदखल करने के प्रयास पर एसपी से लगाई न्याय की गुहार।

 

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@डेस्क।
चित्तौड़गढ़।कोतवाली थाना क्षेत्र के मानपुरा निवासी एक व्यक्ति ने न्यायालय में वाद चलने के बावजूद कब्जा करने और फर्जी वसीयत के आधार पर जमीन हथियानें का मामला दर्ज करवाते हुए एसपी को ज्ञापन सौंप न्याय की गुहार लगाई।
मानपुरा निवासी विष्णु कुमावत ने एसपी प्रीति जैन को सौंपे ज्ञापन में बताया कि उनकी गोपाल नगर के पेट्रोल पंप के पास पुश्तैनी कृषि भूमि स्थित है। इस भूमि की फर्जी वसीयत बनाकर उसके भाई घीसुलाल व मोहनलाल ने दूसरे लोगों को बेच दी है जिसका मामला उदयपुर संभागीय आयुक्त में चल रहा है। उसने बताया कि बाबू गुर्जर, सागर गुर्जर, तेजपाल सालवी आदि 25-30 लोग जेसीबी मशीन के साथ सरिये लठ्ठ आदि लेकर आए और मौके पर इस भूमि पर बना मकान तोड़ दिया और हमला बोल दिया, साथ ही हमे डराया धमकाया ओर राजनीतिक धोस बताते हुए मारने की धमकी दी। इस दौरान उसकी भतीजी पूजा की स्कूटी पर भी कार से टक्कर मार दी। इस मामले में विष्णु कुमावत ने कोतवाली में आईपीसी की धारा 323, 236, 341, 143, 447 के तहत मामला दर्ज कराया है।
बताया जाता है कि इस मामले में कुछ भू-माफियाओं ने मिलीभगत कर जमीन पर कब्जा करने का प्रयास शुरु कर दिया है।
साथ ही प्रार्थी ने एसपी को सौंपे ज्ञापन में सहायक कलेक्टर ओर उपखंड अधिकारी द्वारा बिना विधिक प्रक्रिया अपनाए न्यायिक मामले में लोक सेवक होते हुए अपने पद का दुरुपयोग करने से उनके विरुद्ध भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत कार्यवाही करवाये जाने के आदेश की मांग की

Don`t copy text!