Invalid slider ID or alias.

उदयपुर सिक्सलेन पर सुखवाड़ा बस स्टैंड के पास वॉल्वो बस ट्रेलर में घुसी, 1 दर्जन से अधिक घायल।

वीरधरा न्यूज़।सुखवाड़ा@ श्री मुकेश धाकड़।


सुखवाड़ा। सुखवाड़ा बस स्टैंड के पास चित्तौड़ उदयपुर सिक्सलेन पर राजस्थान पथ परिवहन निगम की एक वोल्वो बस चलते टेलर में जा घुसी जिससे 15 से अधिक सवारियां हल्की चोटें लगने से घायल हो गई, केबिन में फंसे ड्राइवर को 1 घंटे से अधिक समय में बाहार निकाल कर जिला चिकित्सालय गंभीर हालत में भर्ती करवाया गया।
पुलिस जानकारी के अनुसार वोल्वो बस चालक गोवर्धन राम वर्मा, कंडक्टर रामफुल मीणा के अनुसार जयपुर से वोल्वो रोडवेज बस लेकर उदयपुर जाते समय सुखवाड़ा बस स्टैंड के पास आगे चल रहे ट्रेलर में पीछे से वोल्वो बस जा घुसी हादसे के बाद हाहाकार मच गया बस में 50 से अधिक सवारियां थी जिसमें 15 से अधिक सवारियों के हाथ पैर मुंह पर चोट लगने से घायल हो गए हादसे के बाद बस का गेट बंद हो गया जिससे अंदर बैठी सवारिया बाहर नहीं निकल पाई थोड़ी देर बाद बड़ी संख्या में लोग इकट्ठे हो गए बस के चारों तरफ कांच के शीशे तोड़कर 11 सवारी को बाहर निकाला गया। घायल सवारियां अपने निजी साधन से प्राथमिक उपचार के बाद अपने घर चले गए। कंडक्टर रामफुल मीणा को बाहर निकाल कर जिला चिकित्सालय भिजवाया गया। बस चालक गोवर्धन राम वर्मा केबिन के अंदर फस गया 1 घंटे से अधिक कड़ी मशक्कत के बाद लोगों की सहायता से बाहर निकाल कर 108 से जिला अस्पताल भिजवाया गया घटनास्थल पर डिप्टी शिप्रा राजावत भदेसर, भादसोड़ा, सदर थाना थाने से पुलिस पहुंची।

हाइवे पर लग गया लंबा जाम

घटना के बाद दोनों मार्गों पर एक 1 किलोमीटर का लंबा जाम लग गया घटनास्थल पर बड़ी संख्या में भीड़ एकत्र हो गई, पुलिस ने पहुच जाम खुलवा यातायात को सुचारु करवाया।

Don`t copy text!