Invalid slider ID or alias.

चित्तौड़गढ़-रेवलिया खुर्द में चोरों ने रोशनदान तोड़कर 11 तोला सोना 3 किलो चांदी सहित लाखों के जेवर एवं एक लाख नगद चुराए।

 

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@ श्री नरेन्द्र सेठिया।

चित्तौड़गढ़।प्राप्त जानकारी के अनुसार रेवलिया खुर्द में रात्रि को अज्ञात चोरों ने चोरी को अंजाम दिया जिसमें 11 तोला सोना 3 किलो चांदी एवं एक लाख रुपए नगद चुराने में सफल हुए। कंट्रोल रूम पर बताया था बताने पर दो पुलिसकर्मियों ने मौका पर्चा देखा। एफआईआर देने के बाद थानाधिकारी सज्जन सिंह ने खुद रेवलिया खुर्द पहुंचकर अनुसंधान किया।
नगजी राम शर्मा के भतीजे प्रहलाद ने जानकारी देते हुए बताया कि उनके बड़े पापा नगजी राम शर्मा सहित घर के सभी छत पर जाकर सो गए तो नीचे घर मे चोरों ने चोरी को अंजाम दिया। मकान के दरवाजे पर लगे वेंट को तोड़कर सीढ़ी के सहारे अंदर घुसे और चोरी को अंजाम देकर फरार हो गए।
सुरक्षा के हिसाब से दूसरों के गहने भी रखे हुए थे। गांव में ही नगजी राम की बहन रहती है एवं एक बहन उनके पास घर पर ही रहती है दोनों बहनों एवं पुत्री के गहने सुरक्षा के हिसाब से नगजी राम ने अपनी बखारी में छुपा के रखे थे जिसमें कुल 11 तोला सोना 3 किलो चांदी के गहने एवं यात्रा के लिए उधार लाए 1 लाख रुपए चोरों ने चुरा लिए। चोरों द्वारा पप्पू शर्मा के यहां चोरी का प्रयास किया जहां पर जाग होने से सफलता नहीं मिली फिर गिरधारी लाल के यहां पर चोरी का प्रयास किया परंतु वहां पर कुछ नहीं मिला तो वहां से सीढ़ी उठाकर लाए और प्रहलाद शर्मा के यहाँ उसका उपयोग कर रोशनदान तोड़ा। नगजी राम खेती-बाड़ी का कार्य करता है कड़ी मेहनत कर अपने जीवन यापन कर रहे।

नगदी राम ने पूर्व में चार धाम यात्रा की परंतु बीच में ही छोड़ दी पूरी नहीं हो पाई इसलिए अभी पुनः यात्रा करने के लिए एक लाख रुपए गांव में ही किसी व्यक्ति से उधार लिए ताकि उनकी यात्रा पूर्ण हो सके परंतु चोरों ने इस यात्रा में खलल डाल दिया अभी फिलहाल नगदी राम की यात्रा टल गई। तो वही पुलिस आगे की कार्यवाही में जुट गई है।

Don`t copy text!