Invalid slider ID or alias.

भदेसर- लोहारिया के पास बाइक ट्रैक्टर की दुर्घटना में एक की मौत एक घायल, पुलिस ने पीएम करवा शव परिजनों को सौंपा।

वीरधरा न्यूस।भदेसर@ श्री सुरेश आचार्य।
भदेसर।भादसोड़ा थाना क्षेत्र के लोहारिया के समीप ट्रैक्टर और बाइक की भिड़ंत में मृतक रतन लाल भील के शव का भादसोड़ा पुलिस ने शनिवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सांवलिया जी मंडफिया में करवा कर शव परिजनों को सौंपा।
बता दें कि शुक्रवार रात्रि में करीब 7:00 बजे रतन लाल भील पिता गमेर भील निवासी कुथना अपने घर से पत्नी केसर बाई और बच्ची सहित मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने ससुराल अकोला गढ़ में साले की तबीयत के हाल चाल पूछने के लिए रवाना हुए थे करीब 3 किलोमीटर दूर चले और लोहारिया के समीप रात्रि में एक ट्रैक्टर जिसकी एक लाइट चल रही थी दूसरी लाइट बंद थी जिसका ड्राइवर बंसी लाल पिता किशनलाल बावरी निवासी केसरपुरा भादसोड़ा से कुथना की तरफ लापरवाही पूर्वक चलते हुए आ रहा था। जिसके चपेट में आ जाने के कारण रतनलाल बाइक सहित गिर गया एवं दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए। पत्नी केसरबाई भी गंभीर रूप से घायल हो गई। राहगीरों से दुर्घटना का पता चला तो भादसोड़ा मंडल अध्यक्ष विजय सिंह चौहान सहित लोहारिया गांव के ग्रामीण दुर्घटना स्थल पर पहुंचे और घायलों को इलाज के लिए भादसोड़ा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर गए जहां पर रतन लाल भील को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया तथा केसरबाई भील का प्राथमिक उपचार कर इलाज हेतु चित्तौड़गढ़ भेजा। रतन लाल भील के शव को रात्रि में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सांवलिया जी मंडफिया की मोर्चरी में रखवाया गया। जहां पर शनिवार को प्रातः 11:00 बजे भादसोड़ा पुलिस एवं परिजनों की उपस्थिति में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सांवलिया जी मंडफिया में पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया गया।
भादसोड़ा पुलिस ने मृतक रतनलाल के भाई राम लाल की रिपोर्ट के आधार पर स्वराज ट्रैक्टर एवं चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ कर दिया है। परिजनों के द्वारा शनिवार को मृतक रतन लाल का गांव कूथना में अंतिम संस्कार किया गया। कुथना के ग्रामीण मुकेश जाट ने बताया कि मृतक रतन लाल के परिवार में माता पिता, एक बड़ा भाई , दो छोटे भाई एवं पत्नी व दो पुत्रियां परिवार में है। पत्नी गंभीर रूप से जख्मी है जिसका इलाज सांवलियाजी चिकित्सालय चित्तौड़गढ़ में चल रहा है गहन चिकित्सा के लिए चित्तौड़गढ़ से उदयपुर भेजा जा रहा है। रतन लाल गरीब एवं मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करता था।

Don`t copy text!