Invalid slider ID or alias.

पाली/सादड़ी-विद्यालय का भूमि पूजन शिलान्यास कार्यक्रम संपन्न।

वीरधरा न्यूज़।सादड़ी/पाली@ श्री ललित दवे।
सादड़ी।कार्यक्रम में मुख्य अतिथि गुमानमल रांका एवं उनकी पत्नी सूरज बाई रांका ने अपने कर कमलों द्वारा वैदिक मंत्रोच्चार से विद्यालय का भूमि पूजन किया गया ।कार्यक्रम में अध्यक्षता डॉ. रमेश कावेडिया, विशिष्ट अतिथि दिलीप पूनमिया, गोविंद व्यास एवं मुख्य वक्ता परमेंद्र दशोरा -मंत्री, विद्या भारती राजस्थान। कार्यक्रम में पधारे हुए अतिथियों का विद्यालय घोष एवं ढोल-नगाड़ों , पुष्प वर्षा के साथ स्वागत एवं अभिनंदन किया
कार्यक्रम में मुख्य वक्ता परमेंद्र दशोरा ने संस्कार युक्त शिक्षा की महत्ता के बारे में बताया व घर में मां द्वारा बालको में संस्कार पक्ष की महत्ता व घर के बाहर विद्यालय में आचार्य- बंधु /भगिनी की भूमिका के बारे में अवगत करवाया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि गुमानमल रांका ने कहा कि संपूर्ण विद्यालय की शिलान्यास से लेकर उद्घाटन तक पूरी बिल्डिंग तक पूरा कामकाज देखेंगे। उन्होंने आश्वासन दिलाया है कि किसी भी प्रकार की कोई भी कमी नहीं रहेगी ।
कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे डॉ रमेश कावेडिया ने भी संस्कार युक्त शिक्षा के बारे में अवगत करवाया। जिस प्रकार से सरस्वती विद्या मंदिर संस्कार युक्त शिक्षा के कार्य में लगा हुआ है उससे अवगत करवाया व गुमानमलजी रांका का भी धन्यवाद ज्ञापित किया।
कार्यक्रम में मंच संचालन प्रवीण वैष्णव ने किया।
प्रतिवेदन व्यवस्थापक नारायण लौहार ने प्रस्तुत किया एवं पधारे हुए अतिथियों मातृशक्ति गण नगर के श्रेष्ठ जनों का ओम प्रकाश शर्मा ने आभार व्यक्त किया ।
कार्यक्रम में जिला सचिव चंदन सिंह राजपुरोहित, प्रधानाचार्य सुरेश कुमार मालवीय एवं जिले से पधारे हुए समस्त प्रधानाचार्य, अभिभावक बंधु , मातृशक्ति, जिला प्रबंध समिति , विद्यालय प्रबंध समिति, मीडियाकर्मी उपस्थित रहे एवं सभी का सहयोग रहा।

Don`t copy text!