Invalid slider ID or alias.

चित्तोडगढ़-एटीएम मशीन की तर्ज पर हो रहें प्रशासन गांवों के संग में आमजन के काम, मानो आवेदन अंदर समाधान बाहर योजना चल रही हो।

वीरधरा न्यूज़।चित्तोडगढ़@ श्री अनिल सुखवाल।
चित्तौड़गढ़। जिला कलक्टर ताराचंद मीणा ने अधिकारियों को किसी भी प्रकार की शिथिलता बरतने पर ठोस कार्रवाई की दे रखी है चेतावनी।
राज्य सरकार की कल्याणकारी मंशा पूर्ण करने वाली योजना प्रशासन गांवों के संग में आम जन की वर्षों से अटकी मंशाएं शिविर में पूर्ण हो रही है।
विजयपुर में आयोजित शिविर में 312 ई श्रम कार्ड किए जारी। शिविर में चित्तौड़गढ़ विधायक चंद्रभान सिंह “आक्या” तथा पुर्व विधायक सुरेंद्र सिंह जाडावत ने शिविर की समीक्षा कर की जन सुनवाई की।
प्रशासन गांवो के संग अभियान के दौरान चित्तौड़गढ़ पंचायत समिति के ग्राम पंचायत विजयपुर में आयोजित शिविर में विधायक चंद्रभान सिंह “आक्या” और पुर्व विधायक सुरेंद्र सिंह जाडावत ने शिविर में सभी मौजूद 22 विभागों के कामों की जानकारियां लेते हुए जन सुनवाई की तथा लाभार्थियों को आवासीय पट्टे, ई श्रम कार्ड आदि का लाभ प्रदान किया।
चित्तौड़गढ़ एसडीएम श्यामसुन्दर विश्नोई, तहसीलदार विपिन चौधरी, विकास अधिकारी कैलास बारोलिया, चित्तौड़गढ़ प्रधान देवेन्द्र कंवर, विजयपुर सरपंच श्यामलाल शर्मा के साथ स्थानीय जनप्रतिनिधियों तथा विभिन्न विभागों के अधिकारियों की उपस्थिति में आयोजित शिविर में
विभिन्न विभागों जैसे श्रम, बीमा, सामाजिक न्याय, पशुपालन, क़ृषि आदि विभागों की योजनाओं की जानकारियां देते हुए प्राप्त आवेदनों का मौके पर ही निस्तारण किया गया।

शिविर में अनेकों समस्याओं के समाधान किये गये तथा जन सुनवाई कर बिजली पानी रोड़, अतिक्रमण जैसी समस्याओं के मौके पर ही निराकरण किये गये।

महिला एवं बाल विकास विभाग द्वारा गोद भराई व जन्म दिवस जैसे कार्यक्रम प्रधान देवेन्द्र कंवर के सानिध्य में आयोजित किया गया।
शिविर में बड़ी संख्या में युवा, महिलाओं पुरूषों की उपस्थिति रही।

Don`t copy text!