Invalid slider ID or alias.

चित्तोडगढ़-चित्तौड़गढ़-चंदेरिया वासियों को बरसों बाद मिली एटीएम की सौगात, ग्रामीणों ने जताई खुशी।

वीरधरा न्यूज़।चित्तोडगढ़@डेस्क।
चित्तोडगढ़।चंदेरिया वासियों को लंबे समय से रेलवें फाटक बंद होने के कारण एटीएम की सेवाओं से वंछित रहना पड़ रहा था, किंतु अब निजी कंपनी हिटाची पेमेंट सर्विस ने हिटाची मनी स्पॉट के नाम से एटीएम की सेवा की शुरुआत की है जिसमें बैंक खाता धारकों को कैश डिपॉजिट , कैश विड्रॉल, बैलेंस इंक्वारी , मिनी स्टेटमेंट जैसी सेवाएं निशुल्क मिल सकेंगी।
नगरवासियों की कई सालों से इस सम्बंध में मांग चल रही है की रेलवें फाटक बंद रहने से एटीएम सेवाएं नहीं मिल पा रही थी लेकिन अब लंबे अंतराल के बाद अब एटीएम सेवाएं मिल सकेंगी।
संभवत चित्तौगढ़ जिले का पहला एटीएम है जिसमें मल्टीपल बैंकों का कैश जमा होगा, फिलहाल कैनरा बैंक, यूनियन बैंक,इंडियन बैंक , इक्यूटास बैंक व साउथ इंडियन बैंक,इलाहाबाद बैंक,आंद्रा बैंक व सिंडिकेट बैंक की नगदी जमा हो रही है।अतिशीघ्र अन्य बैंकों की नगदी भी जमा होगी।
कंपनी के मास्टर फ्रेंचाइजी नाना गोस्वामी ने बताया कि सभी सेवाएं निशुल्क रहेगी, एटीएम में कैश सुविधा हर समय उपलब्ध रहेगी।
चंदेरिया में एटीएम लगने से आसपास के गांवों में भी खुशी की लहर है। साथ ही गोस्वामी ने बताया कि एटीएम रहित क्षेत्रों के लिए आवेदन आमंत्रित है।

Don`t copy text!