Invalid slider ID or alias.

चित्तोडगढ़-चित्तौड़गढ़ की बेटी संगीता मुंबई में फिल्मी दुनिया में कर रही नाम रोशन।

वीरधरा न्यूज़।चित्तोडगढ़@डेस्क।
चित्तोडगढ़।वेब सीरीज और सीरियल में अपनी प्रतिभा का हुनर दिखाने वाली चित्तौड़गढ़ की बेटी संगीता ओडवाणी अब आगे आने वाले दो वेब सीरीज की तैयारी में जुटी हुई है उसको लेकर आज दी ग्रांड चित्तौड़ अलफ्रेस्को में प्रेस वार्ता में इस बारे में विस्तृत जानकारी दी।
बता दें कि प्रतापनगर निवासी शोभाराम अडवाणी की पुत्री संगीता इस समय आजाद एक सोच सीरियल में काम कर रही हैं, यह सीरियल चैनल आजाद एक सोच पर सोमवार से शनिवार रात्रि 8:30 बजे और ओटीटी मैक्स प्लेयर पर भी देखा जा सकता है, इसमे पुलिसकर्मी का रोल अदा कर रही हैं, संगीता इसके अलावा अन्य 2 वेब सीरीज में भी काम कर रही जो पूरी हो चुकी हैं इसका नवंबर या दिसंबर में टेलीकास्ट होगा वही इन दोनों वेब सीरीज में वह मुख्य भूमिका में नजर आएगी।
संगीता के भाई हरीश ओडवाणी ने बताया संगीता इस फील्ड में 2017 से काम कर रही हैं संगीता विघ्नहर्ता गणेशा, राम सिया के लव कुश, जीजाजी छत पर हैं, क्राइम अलर्ट, इक्यावन, देवी, पराशक्ति आदि धारावाहिक में काम कर चुकी है।
संगीता का कहना है कि छोटी-छोटी शुरुआत करके भी आगे बढ़ा जा सकता है इस अभिनय के क्षेत्र में चित्तौड़गढ़ जिले से कोई भी आगे आना चाहता है तो वह उनकी मदद करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और हमेशा शहर व जिले की बेटियों की मदद के लिए तैयार रहेगी उन्होंने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री को आज जिन नजरों से देखा जाता है ऐसा बुरा हाल भी नहीं है हां कुछ ऐसा होता है लेकिन फिर भी सभी एक जैसे नहीं होते।
बता दें कि संगीता ने मध्य प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को लेकर भी एक विज्ञापन किया, वेब सीरीज और सीरियल के अलावा उन्होंने पलक मुछाल का एक संगीत एल्बम खुशी वाली खुशी भी किया और इसी साल अभिषेक बच्चन की फिल्म बिग बुल में भी मीडिया कर्मी की भूमिका में नजर आई थी। संगीता को जब प्रेसवार्ता में मीडिया कर्मियों ने परिवार द्वारा मिले सपोर्ट के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि मुझे मेरे परिवार से पूरा सपोर्ट मिला जिसकी बदौलत ही मैं आज वहां तक पहुंच पाई हूं और यह मंजिल अभी नहीं रुकेगी आगे भी इसी तरह जारी रहेगी, उन्होंने पुराने गाने को अपनी पसंद बताया, साथ ही उन्होंने अंत में दो लाइन कह कर अपनी बात पूर्ण की की हार और जीत तो सिर्फ परिणाम है कोशिश करना तो अपना काम है।
Don`t copy text!