Invalid slider ID or alias.

चित्तोडगढ़-घटियावली में पाइप लाइन लीकेज, पीएचडी विभाग की लापरवाही के चलते युवक का हाथ टूटा, फिर भी नही ली सुध।

वीरधरा न्यूज़।चित्तोडगढ़@डेस्क।
चित्तोडगढ़।जिला मुख्यालय के निकटवर्ती ग्राम पंचायत घटियावली में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के बाहर एक पाइप लाइन जो कि करीब 2 महीने से ज्यादा समय से लीकेज है, जिस पर पीएचडी विभाग की घोर लापरवाही के चलते लोग दुर्घटनाग्रस्त हो रहे लेकिन अभी भी सुध नही ली जा रही।
उपसरपंच ज्ञानेश्वर पूरी व पंचायत समिति सदस्य गोपाल कुमावत ने कहा कि समस्या गम्भीर है कही बार सम्बंधित विभाग को अवगत करवाया लेकिन टालमटोल किया जा रही जिससे आमजन परेशान है, हर बार आश्वासन तो दिया जाता लेकिन स्थाई समाधान नही हो रहा जिसके चलते नई बनी सीसी रोड भी टूटने लगी है शायद विभाग किसी बड़े हादसे के इंतजार में है।
वही रवि वैष्णव ने जानकारी देते हुए बताया कि में यहाँ से गुजर रहा था तब इस खड्डे में गिर गया और मेरा हाथ टूट गया, पिछले 10 दिनों से मेरा उपचार चल रहा ओर करीब डेढ़ लाख रुपये खर्च हो चुके, सभी जनप्रतिनिधि को अवगत करवाया लेकिन कोई सुनवाई नही हो रही।
यहाँ पीएचडी विभाग की लापरवाही के कारण ग्रामीणों का आवागमन बाधित हो रहा है और कई लोग चोटिल हो गए हैं जनप्रतिनिधियों के अवगत कराने के बाद भी विभाग का इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा।
वही दूसरी ओर पास में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र है और सामने ही पाइप लाइन लीकेज होने की वजह से पानी इकट्ठा होकर वहीं जमा हो रहा है इस वजह से पानी इक्क्ठा होने से वहां पर मच्छर पनपने से डेंगू का खतरा बना हुआ है लेकिन स्वास्थ्य विभाग भी अभी तक कोई ठोस कार्यवाही करने के बजाय मुखदर्शक बना बैठा है जिसके चलते आमजन को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।
ग्रामीणों ने बताया कि समस्या गंभीर होकर लम्बे समय से बनी हुई है लेकिन सम्बंधित विभाग द्वारा हद से अधिक लापरवाही के चलते आमजन को परेशानी उठानी पड़ रही, अगर दीपावली से पहले समाधान नही हो जाता तो रास्ता जाम कर प्रदर्शन किया जाएगा।

Don`t copy text!