Invalid slider ID or alias.

शंभूपुरा-कुएं में तैरता मिला करीब 6 दिन पुराना शव पुलिस ने मौके पर ही पीएम करवा, परिजनों को सोंपा।

वीरधरा न्यूज़।शंभूपुरा/सावा@ श्री सोनु श्रोत्रिय।
शंभूपुरा थानांतर्गत सावा कस्बे में एक खेत मे शव मिलने से पुलिस और ग्रामवासी मौके पर पहुचे, परिजनों को बुलाकर शव बाहर निकाला गया।
सावा चोकी प्रभारी जगबीर सिह ने जानकरी देते हुए बताया कि 47 वर्षीय मृतक रामलाल पिता मांगीलाल तेली निवासी सावा के पुत्र अभिषेक (19) ने शव की शिनाख्त कर रिपोर्ट दी।
जानकारी के अनुसार मृतक के 3 लड़के है 23 वर्षीय पंकज, 21 वर्षीय गनपत ओर 19 वर्षीय अभिषेक जो कि तीनों कई वर्षों पहले उनकी माँ की मृत्यु हो जाने के बाद से बड़ी मम्मी के पास मोरवन रह रहे, मृतक ने अपना घर खेत आदि करीब 1 महीने पहले ही बेच दिए और शराब का आदि होकर यही घूमता रहता था, 14 तारीख को कुएं पर धोख लगाने आया, वहाँ शर्ट पड़ा था पुलिस को भी सूचना पर आसपास ढूंढा लेकिन कही नही मिला इसके बाद परिजनों ने भी पुलिस में कोई रिपोर्ट नही दी, आज वहाँ से गुजर रहे लोगो को बदबू आने से पता चला ओर कुएं में देखा तो कुछ तैरता हुआ दिखाई दिया जिस पर सावा चोकी प्रभारी जगबीर सिह, धनराज सिह कार्यवाहक थाना प्रभारी आदि मौके पर पहुचे ओर परिजनों एव गांव वालों की मदद से खाट रस्सी से करीब एक घण्टे की मशक्कत के बाद शव बाहर निकाला गया। जिस कुएं में शव मिला यह भी पूर्व में इसी का था।
पुलिस ने पीएम सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सावा के चिकित्सको से मौके पर ही करवाकर शव परिजनों को सोंपा, अनुसंधान जारी है।
Don`t copy text!