Invalid slider ID or alias.

चित्तौड़गढ़-दिव्यांग सोनु को पढ़ाई के लिए मदद की दरकार क्या मदद करेगी सरकार।

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@डेस्क।


चित्तौड़गढ़।वेसे तो सरकार दिव्यांगों की मदद के लिए बड़े बड़े दावे करती है लेकिन चित्तौड़गढ़ जिले के निम्बाहेड़ा मंडी चौराहा के पास रहने वाले दिव्यांग सोनु मेघवाल को मदद की दरकार है यहाँ सरकारी तंत्र भी फेल नजर आ रहा है।
सोनु मेघवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि इस समय एसटीसी प्रशिक्षण आरएनटी कॉलेज से प्राप्त कर रहा हु, ओर मेरे पास द्वितीय वर्ष का शुल्क जमा करवाने के लिए पैसा नही है जिससे काफी कठिनाई आ रही है। स्वाभिमानी सोनु ने कहा कि इस हेतु मुझे 22500 रुपये की दरकार है यह अगर मिल जाता है तो मेरी फीस जमा हो जाएगी और मेरी पढ़ाई जारी रहेगी, ओर जनवरी माह में मेरी छात्रवृत्ति आएगी उस समय मे ये सारा पैसा भी वापस लोटा दूंगा।
मंत्री उदयलाल आंजना के क्षेत्र निम्बाहेड़ा से ही होने से सोनु ने उनको भी पत्र भेज निवेदन किया और प्रसासन से भी मांग कर रहा है लेकिन अभी भी उसके हाथ खाली है और मदद के लिए पुकार लगा रहा है।
बता दे कि 21 वर्षीय सोनु पिता शांतिलाल मेघवाल के घर मे उसके सहित 5 सदस्य है जिसमे दो भाई एक बहिन व माता है, पिता की काफी समय पहले मृत्यु हो गई और माता और बहन भी दिव्यांग है।
मामला जब जिला कलेक्टर ताराचंद मीणा के पास पहुचा तो उन्होंने कहा कि जल्द से जल्द उचित मदद करवाने का प्रयास करेंगे।

भामाशाह भी आ सकते है आगे-

धर्म और योद्धाओं की भूमि रही चित्तौड़गढ़ में जहा हमेशा भामाशाहों ने दिल खोलकर मदद की है वही अब इस दिव्यांग सोनु की मदद के लिए भी आगे आना चाइए जिसके खाता नम्बर व मोबाइल नम्बर नीचे दिए जा रहे है।
खाताधारक नाम- सोनु मेघवाल
ब्रांच- पंजाब नेशनल बैंक, निम्बाहेड़ा
खाता नम्बर- 18612282003979
आईएफएससी-PUNB0186110
मो.- 7742465825

Don`t copy text!