Invalid slider ID or alias.

चित्तौड़गढ़-राष्ट्रीय फुले ब्रिगेड ने घर में घुस कर मारपीट के विरोध में जिला पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा।

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@श्री अनिल सुखवाल।
चित्तौड़गढ़।राष्ट्रीय फुले ब्रिगेड ने आज जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय में उपस्थित होकर एक ज्ञापन सौंपा जिसमें बताया गया कि गत 3 जुलाई 2021 को रात्रि 9:30 पर कुछ लोग हम सलाह होकर के डालचंद माली के घर में जबरन घुस गए और तोड़फोड़ करने लग गए बीच-बचाव करने पर उन्होंने डालचंद माली सहित उनके पत्नी और बच्चियों पर भी हमला कर दिया।
राष्ट्रीय फुले ब्रिगेड के चित्तौड़गढ़ जिला संयोजक अमृत माली ने बताया कि चित्तौड़गढ़ शहर के मध्य अशोक नगर में स्थित हीरा वाटिका निवासी डालचंद माली उनकी पत्नी पप्पू बाई अपनी दोनों बेटियों रेखा एवं ऋतु के साथ घटना की रात घर में ही खाना खा रहे थे कि तभी अचानक रात्रि के 9:30 बजे डालचंद भोई, विष्णु भोई, रतन भोई, बबलू भोई, भैरू भोई जो पहले से हम सलाह होकर डालचंद माली के घर में जबरन घुस गए एवं रोक-टोक करने पर घर में तोड़फोड़ करने लगे एवं डालचंद माली के साथ मारपीट की और उनकी पत्नी पप्पू बाई और दोनों बेटियां रेखा और ऋतु जब बीच-बचाव करने लगी तो आरोपियों ने उनके साथ भी मारपीट की। जिससे डालचंद के साथ उनकी बेटी ऋतु माली के सिर में गहरी चोटें आई जिससे चिकित्सालय ले जाने पर उस चोट पर छः टांके लगाने पड़ गये। साथ ही डालचंद माली की आंख पर भी गंभीर चोट एवं रेखा माली के पांव पर आरोपीगणों द्वारा डंडे से वार करने से गंभीर चोटे आई है।
जिसके उपरांत पीड़ित डालचंद माली ने कोतवाली थाने में शिकायत भी दर्ज कराई थी लेकिन आरोपियों की आज दिनांक तक गिरफ्तारी नहीं हो सकी है जिससे वे सब खुले में घूम रहे हैं और आरोपीगणों द्वारा पीड़ित के परिवार को मुकदमा उठाने की कहकर जान से मारने की धमकी तक दे रहे हैं जिससे पीड़ित के साथ उनके परिवार जन और समाज जनों में भी भय एवं दहशत का माहौल बना हुआ है।
राष्ट्रीय फुले ब्रिगेड के बैनर तले आज पीड़ित ऋतु माली, उनका भाई राजू माली एवं समाज जन जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय में उपस्थित हुए और आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की गुहार लगाई।
Don`t copy text!