Invalid slider ID or alias.

सोनियाना-दुर्घटनाओ को दावत दे रही सड़के, जिम्मेदारो का नही जा रहा ध्यान।

वीरधरा न्यूस।सोनियाना@श्री कालु सेन।
सोनियाना। भदेसर उपखंड क्षेत्र के कंथारिया ग्राम पंचायत मुख्यालय सडके दुर्घटनाओं को बुलावा दे रही है लेकिन इस पर जिम्मेदारो का ध्यान नही जा रहा है। गड्डो मे सडक या सडक पर गड्डा ये भी पता नही चल पाता है।
भदेसर उपखण्ड के सबसे दुरस्त ग्राम पंचायत कंथारिया आने जाने वाले राहगीरो का बुरा हाल है। हर दो मीटर पर सडक गढढे में बदल चुकी है। सडक पर डामरीकरण का तो नामोनिशान तक नही रहा। इस सडक मार्ग से रोगियो को चिकित्सालय लेजाने में भी मुश्किलों का सामना करना पड रहा है। कुछ दिनो पूर्व गढढो में मिटटी डाली गई। बरसात के के कारण मिट्टी से पुरी सडक फिसलन भरी हो गई है। आये दिन दुपहिया वाहन इस किचड के चलते फिसल जाते है व चालको को गंम्भीर चौटे भी लग गई है। ग्रामीणों ने बताया कि जनप्रतिनिधियों को अवगत करावाने के बाद भी स्थिती जस की तस बनी हुई है। कंथारिया ग्राम पंचायत के पूर्व सरपंच कालूराम जाट ने बताया कि इस सड़क के बिगडे हाल को लेकर विधायक को भी दो तीन बार अवगत कराया गय। फिर भी इस सड़क का अभी तक काम नहीं चला है ना ही या रोड का टेंडर हुआ है।
कंथारिया से मुख्य सडक मार्ग की पूर्ववर्ती सरकार ने भी सड़क का स्वीकृति जारी कर दिया गया था परंतु सरकार बदलने के बाद में यह सड़क कार्य रुक गया है इस रोड का टेंडर भी हो गया था । ग्रामिणो ने मांग की है कि जल्दी यह सडक मार्ग दुरस्त नही करवाया गया तो उग्र आन्दोलन किया जायेगा।
Don`t copy text!