Invalid slider ID or alias.

सुखवाड़ा- सुखवाड़ा में मकान में घुसे चोर, जाग होने पर गृहस्वामी पर लाठियों से हमला कर घायल किया, 10 हजार नगद चुराकर भाग छुटे।

वीरधरा न्यूज़।सुखवाड़ा@ श्री मुकेश धाकड़।
सुखवाड़ा।गांव में गुरुवार रात्रि को अज्ञात चोरों ने एक मकान के आगे से खिड़की खोल कर मकान के अंदर घुसे मकान के अंदर कमरे में सोए हुए एक युवक पर जाग होने पर लाठियों से हमला कर घायल कर दिया जिसको प्राथमिक उपचार के बाद शुक्रवार को घर ले जाया गया।
जानकारी के अनुसार गुरुवार रात्रि को 1:00 बजे सुखवाड़ा गांव निवासी ओमप्रकाश पिता धनराज धाकड़ के मकान के बाहर से खिड़की तोड़कर 20 से 25 उम्र के चार युवक अंदर घुसे अंदर कमरे में पेटियां और कपड़ा बिखरने लगे अचानक ओमप्रकाश की नींद खुल गई नींद खुलते ही चोरों ने ओमप्रकाश का मुंह दबा दिया फिर ओमप्रकाश चिल्लाने लगा तो चोरों ने ओमप्रकाश पर लाठियों से हमला कर दिया 15 मिनट तक ओमप्रकाश ओर चोरों के बीच हाथापाई का खेल चलता रहा कुछ देर बाद आसपास ग्रामीण जाग होने पर पेंटी में रखें 10 हजार रुपए चुराए कर भाग छुटे ग्रामीण ने आसपास तलाश की मगर भागने में कामयाब रहे। सूचना पर रात को गांव से कई ग्रामीण इकट्ठे हो गए सरपंच शोभा लाल धाकड़ की सूचना पर रात में भदेसर थाने से पुलिस मौके पहुंची, घटना को लेकर शुक्रवार को ओमप्रकाश द्वारा थाने पर रिपोर्ट दी गई।
Don`t copy text!