Invalid slider ID or alias.

चित्तौड़गढ़ में ऑनलाइन नेशनल कॉन्फ्रेंस सफलता पूर्वक संपन्न हुई। युवाओं के लिए सीए प्रोफेशन में व्यापक अवसर – सीए निहार जंबूसरिया।

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@ डेस्क।


देश के चार्टर्ड अकाउंटेंट्स को विभिन्न नवीनतम विषयों पर जानकारी मिली इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया द्वारा आयोजित तीन दिवसीय अखिल भारतीय नेशनल कॉन्फ्रेंस 2021 की शुरुआत बुधवार शाम 4:00 बजे ऑनलाइन आईसीआई टीवी के माध्यम से की गई जो कि आज शुक्रवार शाम 8:00 बजे सफलतापूर्वक समाप्त हुई ।

चित्तौड़गढ़ शाखा के चेयरमैन सीए राकेश शिशोदिया ने बताया कि इस प्रोग्राम में आईसीआई के प्रेसिडेंट सीए निहार एंन जंबूसरिया जी एवं सी ए (डॉक्टर) देवाशीष मिश्रा जी वाइस प्रेसिडेंट आफ आईसीएआई अतिथि के रूप में शामिल हुए ।
शाखा सचिव सीए बी के डाड बताया कि इस कांफ्रेंस का मुख्य उद्देश्य देशभर के सभी चार्टर्ड अकाउंटेंट्स को विभिन्न नवीनतम विषय पर जानकारी व चर्चा करना है इस कॉन्फ्रेंस में 10,000 से अधिक सीए सदस्यों ने एकजुट होकर भाग लिया । चित्तौड़गढ़ शाखा वाइस चेयरमैन योगेश काबरा ने बताया कि आज दिनांक 18 जून 2021 को कॉन्फ्रेंस में सुनील कुमार जैन की अध्यक्षता में पहला सेशन मुंबई से सीए चंद्रशेखर वाजे ने प्रैक्टिकल केस स्टडी ऑन कोड ऑफ एथिक्स पर अपना व्याख्यान प्रस्तुत किया सीए राघव बाहेती एवं सीए करिश्मा जैन इस पहले सेशन के मॉडरेटर थे। कांफ्रेंस के दूसरे सेशन में सीए निहार एन जंबूसरिया एवं सीए डॉक्टर देवाशीष मित्र प्रेसिडेंट वाइस प्रेसिडेंट आईसीएआई, सीए अतुल गुप्ता, सीए प्रफुल्ल छाजेड़, सीए सुनील गोयल, सीए मनोज फड़नीस, भूतपूर्व प्रेसिडेंट ऑफ आईसीएआई की अध्यक्षता में दूसरा सेशन सीए सतीश कुमार गुप्ता जी ने सी ए प्रोफेशनल के भूत, वर्तमान और भविष्य के बारे में बताया । इसके साथ ही तीसरा सेशन में सुभाष अग्रवाल की अध्यक्षता में प्रभु अमोघ लीला दास जी ने हाउ टू डील विद स्ट्रेस इन प्रोफेशनल लाइफ के बारे में व्याख्यान दिया। सेशन माडरेटर सीए अंकुर गोयल ने अदा की। इसके बाद चित्तौड़गढ़ शाखा अध्यक्ष राकेश शिशोदिया ने सभी अतिथियों एवं सभी मेंबर्स का इस कॉन्फ्रेंस में जुड़ने के लिए तथा इस कॉन्फ्रेंस को सफल बनाने के लिए सभी का धन्यवाद ज्ञापित किया।

Don`t copy text!