Invalid slider ID or alias.

शंभूपुरा-खस्ताहाल हुई चित्तौड़गढ़- निम्बाहेड़ा फोरलेन, आये दिन हो रहे हादसे फिर भी जिम्मेदार मोन।

वीरधरा न्यूज़।शंभूपुरा@ डेस्क।
शंभूपुरा।क्षेत्र कि सबसे ज्यादा चलने वाली चित्तौड़गढ़ निम्बाहेड़ा फोरलेन लम्बे समय से अपनी बदहाली पर आंसु बहा रही लेकिन इस ओर ना तो प्रसासन का ध्यान जा रहा ना ही ठेका कम्पनी सही करवा रही।
गौरतलब है कि ओछ्ड़ी टोल पर इर फोरलेन कि टोल वसूली तो बराबर हो रही है, लेकिन रोड मेंटेनेंस का काम भी इन्ही कि गारंटी में आता है बावजूद इसके मेंटेनेंस पर लम्बे समय से कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। टोल से मात्र 2 किलोमीटर दूरी पर जालमपुरा पुलिया एव इससे आगे अरनिया पन्थ पुलिया के निकट हालात इतने खराब हो गए कि दुपहिया वाहन वालो का तो निकलना भी दुश्वार हो रहा है, इस रोड पर कही जगह बड़े बड़े खड्डे तो कही जगह से रोड तक टूट गई है लेकिन फिर भी इसके रखरखाव के जिम्मेदारों का ध्यान इस ओर नहीं जा रहा है। कहने को तो यह रोड फोरलाइन है लेकिन इस खस्ताहाल सड़क कि वजह से कही ट्रक ड्राइवर भी परेशान है और ये टोल पर निकलते समय टोल कर्मियों को इसके बारे में बताते है तो उनको कोई संतुष्टिपूर्ण जवाब भी नही मिलता साथ ही लम्बे समय से इसकी मरम्मत का कार्य भी नहीं हुआ है, जबकि टोल वसूली तो निरंतर हो रही है, यहा रोज बड़े बड़े नेताओं और प्रसासन कि भी कई गाड़िया निकलती है बावजूद इसके सभी आंखे मूंदे बेठे है जिसका खामियाजा राहगीरों को उठाना पड़ रहा है, इन बड़े खड्डों कि वजह से कही बार लोग गिरकर चोटिल हो चुके, कही दुर्घटनाएं भी हुई है लेकिन लगता है प्रसासन भी किसी बड़े हादसे के इंतजार में बैठा है, इस क्षेत्र में यह रोड बनने के बाद कही बार टूट चुकी है इस पर क्षेत्रवासियो का कहना है कि ये मरम्मत के नाम पर सिर्फ खानापूर्ति करके चले जाते है जिससे कुछ समय में ही रोड के हालात फिर से बिगड़ जाते है।
क्षेत्र वासियो ने जल्द इस फोरलेन को पूरी तरह से सही करवाकर राहत की मांग की है, नही होने पर धरना देकर रोड जाम की चेतावनी भी दी है।
Don`t copy text!