Invalid slider ID or alias.

चित्तौड़गढ़/ शंभूपुरा- सामाजिक कार्यक्रम में जा रहे थे अचानक अरनिया पन्थ के पास टायर फटने से पलटी बोलेरो, बड़ा हादसा टला।

वीरधरा न्यूज़।शंभूपुरा@ डेस्क।
शंभूपुरा।चित्तौड़गढ़ निंबाहेड़ा हाईवे पर शंभूपुरा थाना अंतर्गत अरनिया पन्थ होटल देव दरबार के सामने एक बोलेरो डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई बड़ा हादसा टला।
चन्देरिया निवासी सुनील पिता फतेहलाल बंजारा ने बताया कि चंदेरिया से सामाजिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए परिवार जन निंबाहेड़ा जा रहे थे इस दौरान अरनिया पन्थ होटल देव दरबार के सामने अचानक बोलेरो का टायर फट गया और स्टेरिंग भी फेल हो गई जिससे सामने डिवाइडर से टकराने के बाद बोलेरो वही पलट गई, गाड़ी में एक महिला सहित 5 अन्य लोग भी बेठे है थे हालांकि मामूली चोटों के अलावा किसी को ज्यादा कुछ नही हुआ, गनीमत रही कि उस समय पीछे से कोई वाहन नही आया नही तो बड़ा हादसा हो सकता था।
हादसे के बाद बोलेरो बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई, हादसे की आवाज सुन होटल से देवीलाल जाट, अमृत वैष्णव सहित अन्य लोग दौड़ पड़े और गाड़ी में सवार लोगो को सुरक्षित बाहर निकाला।
सूचना पर शंभूपुरा थाने से पुलिस मौके पर पहुची ओर बोलेरो को क्रेन की सहायता से एक तरफ करवा यातायात सुचारू करवाया।
एक्सीडेंट जॉन बन रहा अरनिया हाइवे।
————————–
शंभूपुरा थाना क्षेत्र में अरनिया पन्थ पुलिया के पास का यह क्षेत्र एक्सीडेंट जॉन के रूप में जाना जाता है, यहाँ फोरलेन बनने के बाद से दर्जनों छोटी बड़ी दुर्घटनाएं हो चुकी है, जिनमे कई लोगो की जान भी गई, यहाँ पुलिया के पास पूरी फोरलेन भी क्षतिग्रस्त हो रही वह भी आये दिन दुर्घटना का कारण बन रही बावजुद इस ओर ना अभी तक प्रसासन का ध्यान जा रहा ना विभाग का ना ही ठेका कम्पनी इस पर ध्यान दे रही जिससे यहाँ आये दिन बड़े हादसों की आशंका बनी रहती है।
Don`t copy text!