Invalid slider ID or alias.

जिंक द्वारा विभिन्न जिलों के लिए दिए गए 500 ऑक्सीजन कन्संट्रेटर, वर्चुअल वितरण कार्यक्रम में मुख्यमंत्री तथा चित्तौड़गढ़ से डीएम व जिंक के प्रतिनिधि जुड़े।

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@ डेस्क।

चित्तौड़गढ़ । हिंदुस्तान जिंक लिमिटेड वेदांता समूह द्वारा चित्तौड़गढ़, उदयपुर, अजमेर, राजसमंद एवं भीलवाड़ा जिलों में मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत एवं वेदांता चेयरमैन श्री अनिल अग्रवाल की उपस्थिति में 500 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर का वर्चुअल वितरण कार्यक्रम सोमवार शाम आयोजित हुआ।

कार्यक्रम में चित्तौड़गढ़ वीडियो कॉन्फ्रेंस कक्ष में जिला कलक्टर श्री ताराचंद मीणा और सीएमएचओ डॉ रामकेश गुर्जर सहित हिंदुस्तान जिंक के प्रतिनिधि जुड़े। कार्यक्रम में विधानसभा अध्यक्ष श्री सी पी जोशी और राज्य मंत्री चिकित्सा विभाग श्री सुभाष गर्ग, मुख्य सचिव श्री निरंजन आर्य, मुख्यमंत्री के प्रिंसिपल सेक्रेट्री कुलदीप रांका, एसीएस माइंस श्री सुबोध अग्रवाल सहित कई अधिकारीगण जुड़े।

मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत ने 500 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर देने के लिए हिंदुस्तान जिंक लिमिटेड का आभार जताया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना के माध्यम से हर परिवार को पांच लाख रुपए तक का स्वास्थ्य बीमा उपलब्ध करा रही है। उन्होंने कहा कि तीसरी वेव का भी हमें मिलकर मुकाबला करना होगा। इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने वैक्सीनेशन को लेकर भी कई बिंदुओं पर चर्चा की।

विधानसभा अध्यक्ष श्री सीपी जोशी ने कहा कि महामारी के आफ्टर इफेक्ट को लेकर हमें तैयार रहना होगा और अधिक से अधिक लोगों को रोजगार उपलब्ध कराना होगा। चिकित्सा राज्य मंत्री श्री सुभाष गर्ग ने कहा कि सरकारी के साथ-साथ निजी क्षेत्र की भी महत्वपूर्ण भूमिका है एवं जिंक द्वारा 500 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर उपलब्ध कराना सराहनीय कदम है। कार्यक्रम में राजस्थान के मुख्य सचिव निरंजन आर्य ने कहा कि मुख्यमंत्री द्वारा बहुत अच्छे ढंग से कोविड मैनेजमेंट किया गया है, दूसरी वेव में राहत मिलना शुरू हुई है, डबलिंग रेट भी नियंत्रण की स्थिति में आ रही है एवं निरंतर ऑक्सीजन की आपूर्ति सुनिश्चित की जा रही है।

कार्यक्रम में जिंक के चेयरमैन अनिल अग्रवाल ने कहा कि हम नियमित रूप से जरूरतमंद लोगों को सहयोग देते रहेंगे और कंधे से कंधा मिलाकर कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ते रहेंगे। उन्होंने कहा कि ब्लेक फंगस को लेकर भी किसी योजना में जिंक सहयोग हेतु तैयार है। चेयरमैन श्री अनिल अग्रवाल ने राज्य सरकार द्वारा लागू की गई चिरंजीवी योजना की सराहना की।
जिला कलेक्टर श्री ताराचंद मीणा ने भी जिंक का इस पहल के लिए आभार व्यक्त किया।

Don`t copy text!