Invalid slider ID or alias.

चित्तौड़गढ़ जिला कलेक्टर ने ली व्यापार संगठनों की बैठक,लोकडाउन की गाइडलाइन का पालन करने के दिये निर्देश।

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@ डेस्क।


चित्तौड़गढ़ । प्रदेश में 8 जून सुबह 5 बजे तक के लिए त्रिस्तरीय जन अनुशासन लॉकडाउन लागू किया गया है, जिसे लेकर जिला कलेक्टर ताराचंद मीणा और जिला पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव ने विभिन्न व्यापार संगठनों की बैठक सोमवार शाम डीआरडीए हॉल में लेकर समीक्षा की एवं लोक डाउन की गाइडलाइन का अक्षरश: पालन करने के लिए सभी से अपील की।

जिला कलेक्टर ने व्यापारियों को आवश्यक सामानों की होम डिलीवरी हेतु प्रोत्साहित किया। इसी के साथ उन्होंने सामान बेचते समय मास्क पहनने, सोशल डिस्टेंसिंग रखने और अपने प्रतिष्ठान को नियमित रूप से सैनिटाइज करने के लिए निर्देश दिए। इधर व्यापार संगठनों ने भी कोरोना की लड़ाई में सहयोग हेतु जिला कलेक्टर और एसपी को आश्वस्त किया। बैठक में जिला कलेक्टर ने 8 जून सुबह 5 बजे तक लागू त्रिस्तरीय जन अनुशासन लॉकडाउन की गाइडलाइंस की व्यापारियों को जानकारी दी।

बैठक में व्यापार संगठनों एवं जिला प्रशासन के अधिकारियों ने विभिन्न बिंदुओं पर चर्चा की। बैठक में जिला कलेक्टर ने सभी से अपील करते हुए कहा कि अपने आसपास किसी जरूरतमंद की सहायता अवश्य करें। उन्होंने यह भी कहा कि प्रशासन ने जरूरतमंद लोगों के लिए राशन किट तैयार किए हैं एवं कोई भी जरूरतमंद व्यक्ति दिखाई देने पर ज़िला रसद अधिकारी से संपर्क कर संबंधित व्यक्ति को राशन किट दिया जा सकता है। बैठक में व्यापारियों ने भी गाइडलाइंस को लेकर अपने कई संशय दूर किए।

बैठक में एडीएम (प्रशासन) रतन कुमार स्वामी, एडिशनल एसपी हिम्मत सिंह, पुलिस उप अधीक्षक मनीष कुमार शर्मा, जिला रसद अधिकारी विनय कुमार शर्मा सहित अन्य अधिकारी एवं व्यापार संगठनों के प्रतिनिधि मौजूद रहे।

Don`t copy text!