Invalid slider ID or alias.

प्रतापगढ में शीघ्र हो ऑक्सीजन प्लांट, निम्बाहेड़ा में शुरू हो कार्य, सासंद जोशी ने केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री से करी बात।

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@डेस्क।
चित्तौडगढ़। प्रतापगढ़ जिला मुख्यालय के चिकित्सालय में भी ऑक्सीजन प्लांट शीघ्र होना चाहिए। उपरोक्त प्लांट के लिए चित्तौड़गढ़ सासंद सी.पी.जोशी ने केन्द्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री डॉ. हर्षवर्धन से बात की है।
सासंद जोशी ने मंत्री को अवगत करवाया कि भारत सरकार ने चित्तौड़गढ़ में सांवलिया चिकित्सालय में राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के तहत 1 करोड की लागत से ऑक्सीजन प्लांट स्वीकृत किया जो वर्तमान में उपयोगी साबित हो रहा है। प्रतापगढ जिला आदिवासी बहुल जिला है तथा अभी भी वहा चिकित्सा क्षेत्र में सेवा बढाने की आवश्यकता है। इसलिए वहां के चिकित्सालय में भी भारत सरकार के माध्यम से ऑक्सीजन प्लांट स्वीकृत करवावे ताकि इस महामारी में जीवनदायी हो सके।
इसके साथ ही सासंद जोशी ने निम्बाहेड़ा चिकित्सालय में भी ऑक्सीजन पूर्ति के लिए लाईन की उपलब्धता और सप्लाई के लिए भारत सरकार के उपक्रम ओएनजीसी को निर्देश देने के लिए केन्द्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान से आग्रह किया कि शीघ्र अधिकारियों को भेज कर इसका कार्य प्रारंभ करवाये जिससे यह संकट के समय काम आये।
Don`t copy text!