Invalid slider ID or alias.

जिले में आदमी आदमी पार्टी ने बचाया चुनावी बिगुल, केसर खेड़ी में हुई चौथी विशाल जनसभा, कई लोग हुए पार्टी में शामिल।

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़।राजस्थान की 200 विधानसभाओं में कुल 800 आम जनसभाओं के लक्ष्य को पूरा करने के लिए चित्तौड़गढ़ जिले में प्रत्येक विधानसभाओं में चार चार सभाओं का आयोजन किया जाना है जिसमें से 20 प्रतिशत लक्ष्य हासिल करते हुए विधानसभा कपासन की चारों सभाओं का किया जा चुका है।
इसके बाद चित्तौड़गढ़ विधानसभा की चारों जनसभाओं की तैयारियां भी कर ली गई है।
चित्तौड़गढ़ जिले की कपासन‌ विधानसभा की चोथी आम जन‌सभा का आयोजन गोरा जी का निम्बाहेड़ा ग्राम पंचायत की ग्राम केसर खेड़ी में सम्पन्न हुई।
आम आदमी पार्टी के जिला कोर्डिनेटर अभियंता अनिल सुखवाल ने कहा कि आम आदमी की आम आदमी पार्टी से कड़ी से कड़ी जुड़ना चालू हो गई है जिसमें आम आदमी और कई ईमानदार सरपंच, वार्ड पंच लोग आम आदमी पार्टी का दामन थाम रहे है, आम आदमी पार्टी चित्तौड़गढ़ की आयोजित जनसभा कपासन विधानसभा में ग्राम पंचायत गोरा जी का निम्बाहेड़ा के केसर खेड़ी गांव में आयोजित की गई।
जिसमें मुख्य अतिथि एवं वक्ता आम आदमी पार्टी के जिला कोर्डिनेटर अभियंता अनिल सुखवाल थे।कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रकाश पुरी गोस्वामी जाट ने की। कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि जगदीश जाट, अनिल चंदेल, सुनील दाधीच रहें।
आम जनसभा में अभियंता अनिल सुखवाल ने कहा कि आजादी के 75 साल के दौरान जितने भी राजनीतिक दलों ने अपनी सरकारें बनाई है उन्होंने जनता का नहीं अपितु अपने और अपने राजनैतिक दलों को आर्थिक मजबूत प्रदान की है और जनता का हर तरह से शोषण मात्र किया है इसका एक बहुत बड़ा उदाहरण निजी कंपनियों से मिलकर कमीशन के लालच में इन कांग्रेस और भाजपा की सरकारों ने यूरिया खाद और कीटनाशकों का जहर किसानों के खेतों के माध्यम से 135 करोड़ जनसंख्या के शरीर में पहुंचा दिया है जिसका परिणाम आज हार्ड अटैक और लकवे, शुगर, बीपी जैसी गम्भीर बिमारियां घर-घर में देखने को मिल रही है और उनका इलाज करने के नाम पर दवाओं की कंपनियां भी इन नेताओं के आश्रय में काफी फल-फूल रही है।

आम आदमी पार्टी की सरकार जनता के सभी हितों की रक्षा करेगी और जिस भी क्षेत्र अथवा योजना में आम आदमी का शोषण अथवा अहित हो रहा है ऐसी योजनाएं एवं व्यवस्थाओं को ही बंद कर दिया जाएगा हमारा पहला उद्देश्य पहला सुख निरोगी काया से ही प्रारंभ होगा ताकि स्वस्थ्य शरीर में स्वस्थ्य बुद्धि का विकास हो सके।
अभियंता अनिल सुखवाल ने कहा कि नेता और अधिकारी पैसों के दम पर खुद को या उद्योगपतियों को यूनिवर्सिटीज की मान्यता दे देते हैं और हमारे बच्चों को शिक्षा के नाम पर सिर्फ ऐसी डिग्रियां थमा देते हैं जिससे ना तो वह बच्चा व्यापार कर सकता है और ना ही कोई नया इनोवेशन। वह बस नौकरी की आश में उस डिग्री को लेकर चारों और घुमता रहता है लेकिन नौकरी उसको मिलती नहीं है।
आज हमें देश में उत्पादन करने वाली शिक्षा प्रणाली की जरूरत है।
ग्राम पंचायत निम्बाहेड़ा के वार्ड पंच शम्भुपुरी गोस्वामी ने अन्य वार्ड पंचों को साथ लेकर सभी की उपस्थिति में आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की जिनका जगदीश जाट द्वारा आम आदमी की टोपी पहना कर सम्मान किया गया।
आयोजित सभा में ग्राम पंचायत निंबाहेड़ा गांव केसर खेड़ी के वर्तमान वार्ड पंच शंभूपुरी गोस्वामी, प्रकाश पुरी गोस्वामी, नारायण पुरबिया, शंकर पुरबिया, भेरूलाल पुरबिया, प्रकाश कुम्हार, जगदीश बुनकर, सुनील दाधीच, भेरूलाल, गेरू जाट, धन्ना पुरबिया, दिनेश पुरी गोस्वामी, प्रहलाद पुरी गोस्वामी आदि मौजूद थे।

Don`t copy text!