मारवाड़ी महिला सम्मेलन का शपथ ग्रहण समारोह व प्रथम प्रांतीय अधिवेशन सम्पन्न, सर्वश्रेष्ठ कार्य के लिए उषा रांधड सम्मानित।

 

वीरधरा न्यूज़।चित्तोडगढ@डेस्क।

चित्तौड़गढ़। अखिल भारतीय मारवाड़ी महिला सम्म्मेल शाखा चित्तौड़गढ़ की मीडिया प्रभारी सरस्वती शर्मा ने बताया कि अखिल मारवाड़ी महिला सम्मेलन का शपथ ग्रहण समारोह व प्रथम प्रांतीय अधिवेशन अजमेर में संपन्न हुआ। जिसमें मुख्य अतिथि राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरा बथवाल ने प्रदेश कार्यकारिणी को शपथ दिलाई साथ ही प्रदेश की सभी शाखा अध्यक्ष सचिव कोषाध्यक्ष को सम्मानित किया।
इस अवसर पर चित्तौड़गढ़ शाखा के अध्यक्ष उषा रांधड के नेतृत्व में भजन की प्रस्तुति पर नाट्य-नृत्य किया।कोषाध्यक्ष मधु सोमानी उपाध्यक्ष शशि सनाढ्य, सोशल मीडिया प्रभारी प्रिया बोहरा सह कोषाध्यक्ष विमला गट्टानी, अभिलाषा माहेश्वरी और उषा रान्धड के द्वारा मनमोहक प्रस्तुति दी गई, जिसमें जन्म से लेकर वृद्ध और माता-पिता तीनों चरित्र को अभिनीत किया और साथ ही राष्ट्रीय अधिवेशन में जन जागरण प्रकल्प के तहत सर्वश्रेष्ठ कार्य के लिए प्रदेश उपाध्यक्ष उषा रान्धड को शील्ड देकर सम्मानित किया गया और रेखा न्याति अनीता सोमानी को स्लोगन प्रतियोगिता का प्राइज दिया गया।
इस अवसर पर निवर्तमान अध्यक्ष मंजू तोषनीवाल, उपाध्यक्ष स्नेहलता भंडारी, स्वास्थ्य प्रभारी चंदा लड्ढा भी उपस्थित थी।

Don`t copy text!