Invalid slider ID or alias.

सीएम गहलोत 10 मई को चित्तौड़गढ़ मेडिकल कालेज के वर्चुअल उद्घाटन की अध्यक्षता करेगे, राज्यमंत्री ने किया निरीक्षण।

 

वीरधरा न्यूज़।चित्तौडग़ढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़। जिला मुख्यालय पर बोजुंदा स्थित राजकीय मेडिकल कॉलेज के वर्चुअल उद्घाटन मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की अध्यक्षता में होगा। मुख्यमंत्री कार्यालय से इसकी आधिकारिक जानकारी मिलने पर राज्यमंत्री सुरेंद्र सिंह जाड़ावत ने मेडिकल कॉलेज परिसर का निरीक्षण किया प्रशासन तैयारियों में जुटा है।
उल्लेखनीय है कि चित्तौड़गढ़ मेडिकल कॉलेज की 2013 में अशोक गहलोत ने घोषणा की थी किंतु राज्य में सत्ता परिवर्तन के बाद तत्कालीन चिकित्सा मंत्री राजेंद्र राठौड़ चित्तौड़गढ़ में घोषित मेडिकल कॉलेज को चूरू ले चले गए थे। 2018 में राजस्थान में अशोक गहलोत सरकार आने के बाद पूर्व विधायक सुरेंद्र सिंह जाड़ावत ने अथक प्रयास करते हुए चित्तौड़गढ़ को मेडिकल कॉलेज की सौगात दिलाई एवं राजस्थान सरकार द्वारा 135 करोड़ रुपए की वित्तीय स्वीकृति के पश्चात जमीन आवंटन एवं मेडिकल कॉलेज भवन तैयार होकर पहला बेंच प्रारंभ हो चुका जिसका शुभारंभ भी राज्य मंत्री सुरेंद्र सिंह जाड़ावत ने किया था।
तैयारी का जायजा लेते हुए कॉलेज प्रशासन एवं चिकित्सा अधिकारियों से वार्ता कर उद्घाटन के संबंध में आवश्यक चर्चा की साथ में कांग्रेस जनप्रतिनिधि एवं कांग्रेस कार्यकर्ता के साथ साथ अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

Don`t copy text!