Invalid slider ID or alias.

आछोड़ा चौराहे पर कार में लगी आग, होटल मालिक जिंदा जला, कंकाल में बदला शव।

 

वीरधरा न्यूज़।चित्तौडग़ढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़-कोटा हाईवे पर कार में आग लगने से होटल मालिक जिंदा जल गया। सोमवार सुबह करीब 5 बजे दूध लेने जा रहे था। मौके पर फायर बिग्रेड की गाड़ी आई और आग पर काबू पाया। तब तक काफी देर हो चुकी थी। गाड़ी से कंकाल मिला। कार के आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त है। आशंका जताई जा रही है कि पहले किसी गाड़ी से टक्कर हुई, फिर आग लगी है। पुलिस जांच में जुटी है। हादसा चित्तौड़गढ़ के आछोड़ा चौराहे पर सोमवार सुबह करीब 5 बजे हुआ।
कोतवाली थाना के एएसआई मदन लाल ने बताया कि बस्ती थाना क्षेत्र के सुरजना के रहने वाले 48 वर्षीय मांगीलाल धाकड़ पुत्र मोहन लाल धाकड़ कार में सवार था। सुरजना और नगरी के बीच मांगीलाल का शिव शक्ति होटल है। होटल से सोमवार सुबह करीब 5 बजे वह कार से गोपालनगर डेयरी के लिए निकला था। गोपालनगर की दूरी होटल से करीब 5 किलोमीटर है। सेमलपुरा मोड़ की तरफ करीब तीन किलोमीटर ही आगे जा पाया था। तभी आछोड़ा चौराहे पर कार में आग लग गई। मांगीलाल धाकड़ को गाड़ी से निकलने का मौका ही नहीं मिला। आग ने पूरी गाड़ी को चपेट में ले लिया। मांगीलाल कार में ही जिंदा जल गया।
सेमलपुरा मोड़ स्थित खामका बालाजी मंदिर में भजन संध्या चल रहा था। वहां मौजूद लोग दौड़कर कार की तरफ गए और फायर ब्रिगेड को सूचना दी। फायर ब्रिगेड ने आग बुझाई तब तक पुलिस भी पहुंच चुकी थी। जब कार को चेक किया तो मांगीलाल का शरीर पूरी तरह से कंकाल में बदल चुका था। मांगीलाल अपनी ही कार की सीट पर कंकाल के रूप में मृत पाया गया। मांगीलाल की पहचान भी उसकी कार से ही हुई है। मौके पर कार के टायरों के निशान भी मिले। इसलिए आशंका जताई जा रही है कि किसी अन्य गाड़ी ने टक्कर मारी होगी, जिससे कार में आग लग गई। पुलिस जांच कर रही है।

Don`t copy text!