Invalid slider ID or alias.

भदेसर- बस स्टेण्ड पर डंपर ने खड़ी ब्रेजा गाड़ी को लिया चपेट में बड़ा हादसा टला।

 

वीरधरा न्यूज़।भदेसर@ श्री शैलेन्द्र जैन।

भदेसर। मुख्य बस स्टेशन पर शनिवार को मुख्य बस स्टेशन पर खड़ी ब्रेजा गाड़ी को एक डंपर ने चपेट में ले लिया जिसके कारण ब्रेजा गाड़ी का आगे वाला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया, गनीमत यह रही कि उस वक्त गाड़ी में कोई नहीं था वरना बड़ा हादसा हो सकता था।
जानकारी के अनुसार भदेसर निवासी कैलाश तेली परिवार सहित देव दर्शन के लिए जा रहे थे तभी मुख्य बस स्टेशन पर कुछ कार्य के कारण उन्होंने गाड़ी खड़ी करके सामान ले रहे थे तभी वहां से गुजर रहे एक डंपर नेघुमाते वक्त ब्रेजा गाड़ी को चपेट में ले लिया जिसके कारण गाड़ी का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया, मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई एवं एक बार पुनः भदेसर कस्बे में बाईपास निकालने की मांग जोर करने लगी।
मौके पर विधायक प्रतिनिधि सुरेश जैन, सरपंच प्रतिनिधि रघुवीर सिंह, समाजसेवी संजय खटोड़, कन्हैया लाल तेली सहित अनेक जन पहुंच गए। भारी भीड़ के कारण कुछ समय के लिए अफरा-तफरी मच गई बाद में डंपर एवं क्षतिग्रस्त गाड़ी को साइड में लेकर रास्ता खुलवाया।
कस्बे के ग्रामीणों ने कहा कि इस मार्ग पर माइंस एरिया होने के कारण अनेक भारी वाहन प्रतिदिन निकलते हैं जिसके कारण कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है कुछ समय पूर्व भी बस स्टेशन स्थित एक कपड़े की दुकान के बाहर लगा टीन शेड भी डंपर की चपेट में आ गया था उस समय गनीमत यह रही कि वहां कोई नहीं था बाकी उसमें भी बड़ा हादसा हो सकता था कस्बे के ग्रामीण जनों ने बाईपास निर्माण की मांग रखी।

Don`t copy text!