Invalid slider ID or alias.

5 मुमुक्षु बहनों का निकलेगा वरघोड़ा, होगा अभिनंदन, मंगलवाड़ चौराहा पर होगा धार्मिक आयोजन।

वीरधरा न्यूज़।डुंगला@ श्री अमन अग्रवाल।

डूंगला। मोबाइल और इंटरनेट के युग में भौतिकता को छोड़कर योग के मार्ग पर बढ़ने वाली संसार का त्याग कर संयम पथ पर अग्रसर होने वाली 5 मुमुक्षु बहनों का वरघोड़ा एवं अभिनंदन समारोह 11 सितंबर को मंगलवाड़ चौराहा स्थित पौषधशाला में होगा।
संघ अध्यक्ष विजय ओस्तवाल ने बताया कि युगपुरुष आचार्य प्रवर 1008 श्री विजय राज जी म.सा. की विशेष आज्ञा से 28 नवंबर को छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में महाश्रमणी रत्ना श्री प्रभावती जी म.सा. के मुखारविंद से संयम पथ को स्वीकार करने वाली मुमुक्षु बहन सुश्री मुस्कान बाघमार (रायपुर ), सुश्री मनीषा जैन (सांकरा) नगरी छत्तीसगढ़ एवं अन्य मुमुक्षु बहन सुश्री नेहा लोढ़ा ( बिहार ), सुश्री निशा कोठारी ( नागौर ), और सुश्री आंचल धम्मानी ( बिजयनगर ) का वरघोड़ा मंगलवाड़ में निकाला जाएगा।
मुमुक्षु बहनों का मंगलवाड़ में पदार्पण होने से संपूर्ण संघ में खुशियां व्याप्त है, श्रावक संघ, युवा संघ, महिला मंडल द्वारा स्वागत अभिनंदन के साथ साथ खोल भराई का कार्यक्रम पौषधशाला में होगा।
संयम पथ की अनुमोदना में मंगलवाड़ के साथ-साथ मेवाड़ क्षेत्र के अन्य अनेक श्रद्धालु गण भी मुमुक्षु बहनों का अभिनंदन करेंगें। शोभायात्रा के पश्चात पौषधशाला में मधुर व्याख्यानी श्री युगप्रभ जी म.सा. एवं विदित मुनि जी म. सा. का मंगलमय उदबोधन होगा।
संघ मंत्री दिलीप जी लोढ़ा ने बताया कि शोभायात्रा एवं अभिनंदन समारोह की तैयारी पूर्ण जोर शोर से चल रही है इस अवसर पर सकल श्री संघ की गौतम प्रसादी का आयोजन युवा संघ द्वारा रखा गया है। संघ के सह मंत्री जयदीप जी लोढ़ा ने जानकारी देते हुए बताया कि आगामी 29 सितंबर को आचार्य श्री विजय राज जी म. सा. के 64 वें जन्मदिवस पर सामूहिक ऐकासन का भव्य आयोजन होगा साथ ही दिनांक 30 सितंबर से 2 अक्टूबर तक तीन दिवसीय धार्मिक क्रिकेट मैच का आयोजन युवा संघ द्वारा किया जा रहा है।

Don`t copy text!