Invalid slider ID or alias.

शंभूपुरा-शंभूपुरा में भजन संध्या में उमड़ी श्रदालुओ की भीड़, कलाकारों ने भोर तक समा बांधे रखा।

वीरधरा न्यूज़।शंभूपुरा@डेस्क।


शंभूपुरा।शंभूपुरा में जन्माष्टमी ओर तेजवीर सेना जिलाध्यक्ष व किसान नेता रामप्रसाद जाट के जन्मदिन के अवसर पर आयोजित हुई भजन संध्या में हजारो लोगो की भीड़ उमड़ पड़ी।
शंभूपुरा बाईपास पर शनिवार को आयोजित हुई भजन संध्या का शुभारंभ राजस्थान के प्रसिद्ध गायक गोकुल शर्मा ने गणपति वंदना से किया, इसके बाद एक के बाद एक सुमधुर भजनो से श्रदालुओ का मन मोह लिया, तो वही कॉमेडियन रमेश कुमावत ने अपनी कॉमेडी से सभी को लौट पॉट कर दिया। साथ ही गोरी नागोरी, हंसा रंगीली व काजल मेहरा ने अपनी बेहतरीन प्रस्तुतियों से सबको थिरकने पर मजबूर कर दिया।
समस्त मित्र मंडल द्वारा सारी व्यवस्था बनाये रखते हुए आये सभी श्रदालुओ की भोजन व्यवस्था को संभाले रखा।

कोरोना के बावजुद उमड़ी हजारो की भीड़

कोरोना काल मे 2 साल से लगातार घरों में बन्द लोगो के लिए यह सुहाना अवसर था भक्ति और मनोरंजन का जिस पर हजारो की संख्या में महिला पुरुष पहुचे, जो भोर तक जमे रहे, हालात ऐसे थे कि बहुत बड़ा पांडाल होने के बावजूद भीड़ काफी बढ़ती गई और लोगो मे जुनून ऐसा था कि रोड के पार लोग गाड़िया खड़ी कर ऊपर बैठकर कार्यक्रम का लुफ्त उठाते दिखे।

ये भी रहे मोजुद

कार्यक्रम आयोजनकर्ता राम प्रसाद जाट ने कहा कि उम्मीद से अधिक लोगो ने पहुच आशीर्वाद दिया इसके लिए में सभी का आभार प्रकट करता हु ओर सभी कार्यकर्ता ने अच्छी व्यवस्था संभाले रखी उसके लिए सभी आभार। साथ ही कार्यक्रम में पहुचे विक्रम आंजना उपप्रधान छोटी सादड़ी, परमवीर सिह सिन्धवड़ी, भाजयुमो जिलाध्यक्ष हर्षवर्द्धन सिंह रुद, श्रवण सिह राव, सांसद प्रवक्ता रघु शर्मा, डेयरी चेयरमेन बद्रीलाल जाट जगपुरा, आदित्य सीमेंट से राजेश शाह, उमेद सिह भाटी, चरण सिंह जाट सरपँच प्रतिनिधि जालमपुरा, देवीलाल जाट देव दरबार, आदि का टीम रामप्रसाद ने स्वागत किया।

Don`t copy text!