Invalid slider ID or alias.

सवाईमाधोपुर-जिला कलेक्टर ने लिया पेयजल व्यवस्था का जायजा।

 

वीरधरा न्यूज़।बौंली/ बामनवास@ श्री श्रद्धा ओम त्रिवेदी।

सवाई माधोपुर। ग्रीष्मकाल के दौरान आमजन के लिए हो रही पेयजल आपूर्ति व्यवस्था का जिला कलक्टर डॉ. खुशाल यादव द्वारा औचक निरीक्षण जारी है। शुक्रवार को प्रातः जलापूर्ति के समय जिला कलक्टर ने राजनगर, बालमंदिर कॉलोनी, केशव नगर क्षेत्र में पहुंचकर जलापूर्ति व्यवस्था का औचक निरीक्षण किया।
जिला कलक्टर द्वारा घरों में जाकर आमजन से पेयजल आपूर्ति के बारे में जानकारी ली गई। आमजन से पूछा गया कि पेयजल आपूर्ति में कोई परेशानी तो नहीं हो रही है, पानी साफ आ रहा है या नहीं इस पर आमजन द्वारा उनकी समस्याओं से अवगत करवाया गया। निरीक्षण के दौरान केशव नगर में जन स्वास्थ्य एवं अभियांत्रिकी विभाग लगाया गया हैण्डपम्प खराब मिला। जिस पर जिला कलक्टर ने नाराजगी व्यक्त करते हुए अधिशाषी अभियंता हरज्ञान मीना को तुरन्त प्रभाव से हैण्डपम्प सहीं करवाकर आमजन को राहत प्रदान करने के निर्देश दिए। साथ ही उन्होंने जलदाय विभाग द्वारा लगाए गए हैण्डपम्पों को चिन्हित कर खराब हैण्डपम्पों को तत्काल प्रभाव से सही करवाकर पालना रिपोर्ट कलेक्ट्रेट कार्यालय को भिजवाने के निर्देश अधिशाषी अभियंता को प्रदान किए।
उन्होंने पीएचईडी के अधिकारियों को आमजन को निर्धारित समय पर आवश्यक प्रेशर के साथ शुद्ध पेयजल आपूर्ति करने व प्रत्येक कनेक्शन धारकों द्वारा नल में टोंटी लगाया जाना सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। उन्होंने आम नागरिकों से आव्हान किया कि पेयजल की अनावश्यक बर्बादी नहीं करे जिससे अंतिम छोर तक के उपभाक्ताओं को पर्याप्त मात्रा में पानी उपलब्ध हो सके।

Don`t copy text!