Invalid slider ID or alias.

सरकारी छुट्टी के बावजूद खोला निजी स्कूल, युवाओं ने आक्रोश जता बंद करवाया।

 

वीरधरा न्यूज़। चित्तौडग़ढ़@ श्रीमती दीपिका जैन।

चित्तौडग़ढ़। शुक्रवार को ब्राह्मण समाज के आराध्य देव भगवान श्री परशुराम जन्मोत्सव पर पूर्व में राज्य सरकार द्वारा राजकीय अवकाश घोषित होने के पश्चात भी आज एक प्राइवेट विद्यालय चेतन्य टेक्नो स्कूल (पूर्व नीरजा मोदी) विद्यालय में अध्ययन होने की सूचना पर समाजजनों मे रोष व्याप्त हो गया।
सुचना मिलते ही परशुराम सेना राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दीपक दाधीच एवं पूर्व जिलाध्यक्ष पीनू मेनारिया सतपुड़ा के साथ समाज के युवाओं ने विद्यालय में पहुच विद्यालय प्रशासन से अध्ययन के बारे मे जानकारी लेते हुए छुट्टी करने का अनुरोध किया किन्तु विद्यालय प्रशासन द्वारा अनसुनी की गई और जानकारी का अभाव बताया साथ ही कहा की हमे कोई जानकारी नही थी उस पर समाज के युवा आक्रोशित हो गए और राजकीय प्रशासनिक एवं विभागीय अधिकारियो से बात कर विद्यालय में छुट्टी करवाई साथ ही भविष्य में किसी अन्य राजकीय अवकाश घोषित दिवस पर अवकाश रखने को कहा।
इस अवसर पर परशुराम सेना जिलाध्यक्ष चिराग दाधीच, जिला उपाध्यक्ष रवि शर्मा, जिला महामंत्री दीपक गर्ग, रवि मेनारिया, गोपाल शर्मा सहित समाज के युवाओं ने आक्रोश व्यक्त किया।
सवाल यह उठता है कि यह अवकाश पूर्व निर्धारित होकर शिक्षा विभाग के शिविरा मे अंकित है बावजूद इसके स्कूल को खोलना विद्यालय प्रबंधन कि तानाशाही दर्शाता है ओर इस तरह सरकारी नियमों को ताक मे रखकर छुट्टी के दिन विद्यालय खोलना सरकार ओर विभाग को आइना दिखाया जा रहा है।

शिविरा पंचाग मे छुट्टी के बावजूद विद्यालय खोला तो गलत था, अवकाश कि तो सबको जानकारी है ही, जैसे ही सुचना मिली तुरंत बंद विद्यालय करवाया गया।

-कल्पना शर्मा
जिला शिक्षा अधिकारी माध्यमिक चित्तौडग़ढ़।

Don`t copy text!