Invalid slider ID or alias.

भूपालसागर-तेल फेक्ट्री में चोरी का प्रयास करते दो गिरफ्तार।

 

वीरधरा न्यूज़।भूपालसागर@ श्री शेख सिराजुद्दीन।

चित्तौड़गढ़। भूपालसागर में कपासन रोड़ स्थित तेल फैक्ट्री में पड़े सामानों की चोरी करते दो आरोपियों को भूपालसागर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। एक आरोपी मौके से ही पकड़ा गया।
जिला पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी ने बताया कि भूपालसागर में कपासन रोड स्थित हनुमान ट्रैडिंग कम्पनी के संचालक अजय कुमार अग्रवाल ने भूपालसागर थाने पर दी अपनी रिपोर्ट में बताया कि उसकी फैक्ट्री में सरसों, मुंगफली का ऑयल निकलता है। जो करीब एक साल से बन्द है। फैक्ट्री में लोहे की साफटे, लोहे का परचुनी सामान, मोटरें इन्यादि कीमती सामान खुले में पडा है। फैक्ट्री में से करीब सात-आठ दिन पहले अज्ञात चोरों द्वारा सापटे, एंगले, कार की बैट्री और परचूनी का सामान चुरा कर ले गये। फैक्ट्री में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज मोबाईल में देख रहा था कि दो अज्ञात चोर पीछे दीवार से प्रवेश कर लकडी के पटियें फैक्ट्री से बाहर डाल दिये और फिर प्रवेश कर लोहे का कन्वेयर उठा रहे थे जो भारी होने से बाहर नहीं डाल पाये। फैक्ट्री मालिक व गांव वाले उसी समय मौके पर पहुंचे और दोनों अज्ञात चोरों को फैक्ट्री के पीछे से लकडी के पाटियें चोरी करने की कोशिश करते हुवे को पकडने की कोशिश की तो एक व्यक्ति को मौके पर पकड लिया और एक व्यक्ति मौके से फरार हो गया। फैक्ट्री मालिक की रिपोर्ट पर चोरी के प्रयास में प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया गया।
मौके से आरोपी मुकेश उर्फ कालू पुत्र मांगीलाल जोगी (कालबेलिया) को पकड़ा गया। वारदात में शामिल अन्य आरोपी की तलाश हेतु एएसपी परबत सिंह एवं डीएसपी कपासन अनिल सारण के सुपरविजन व थानाधिकारी भुपालसागर तुलसीराम आचार्य उ.नि. के नेतृत्व में बनी पुलिस टीम द्वारा सीसीटीवी फुटेज में संदिग्ध बदमाश की तलाश कर वारदात में वांछित संदिग्ध रंगास्वामी बस्ती, गुंजोल थाना नाथद्वारा जिला राजसमन्द हाल मुकाम कृषि मण्डी कपासन निवासी 30 वर्षीय सुरेश उर्फ जंगल्या पुत्र मांगीलाल जोगी (कालबेलिया) को विस्तृत पुछताछ के बाद गिरफतार किये गये। दोनो आरोपियों से प्रकरण के अलावा कस्बा भूपालसागर व आस-पास के गांवों में हुई चोरियों के बारे में गहनता से अनुसंधान जारी है।

Don`t copy text!