Invalid slider ID or alias.

कीमती भुखण्ड पर कब्जा करने के लिए जानलेवा हमला करने के मामले में एक गिरफ्तार, तीन डिटेन।

 

वीरधरा न्यूज़। चित्तौडग़ढ़@ श्रीमती दीपिका जैन।

चित्तौड़गढ़। पारसोली थाने के राजगढ गांव में लाखों रूपये के विवादित भुखण्ड पर कब्जा करने की नियत से जानलेवा हमला करने के मामले में पारसोली थाना पुलिस ने एक आरोपी को गिरफतार किया हैं। वहीं घटना में शामिल तीन नाबालिग को डिटेन किया हैं।
जिला पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी ने बताया कि पारसोली थाने के राजगढ़ गांव में 2 अप्रेल को शंभूलाल पुत्र कालुलाल सुथार पर बदमाशों द्वारा जानलेवा हमला किये जाने की गंभीर घटना के आरोपियों की गिरफ्तारी करने के पारसोली थानाधिकारी को निर्देश दिए गए। एएसपी रावतभाटा भगवतसिंह हिंगण एवं डीएसपी बेगूं रामेश्वर लाल के निर्देशन में थानाधिकारी प्रेमसिंह मय पुलिस जाब्ता कानि बाबूलाल, मनोज, मस्तराम व जितेंद्र द्वारा हमलावरों की पहचान एवं गिरफतारी हेतु मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया गया एवं आसूचना संकलित की गई।
घटना के दिन एवं उससे पूर्व प्रार्थी के मकान के आस पास की गतिविधियों के संबंध में एवं प्रार्थी पर हमले से पूर्व रेकी की गई या नही, इस संबंध में पता लगाने हेतु गठित टीम द्वारा मुखबिर तंत्र एवं गोपनीय रुप से जानकारी करने पर हमलावरो की पहचान की जाकर मुख्य आरोपी मोतीपुरा थाना पारसोली निवासी विरेन्द्र सिंह पुत्र भारत सिंह राणावत को गिरफतार किया गया।
गिरफ्तार आरोपी विरेंद्र सिह ने पुछताछ में बताया कि शंभु लाल सुथार का नेशनल हाईवे 27 पर स्थित स्वंय के मकान के पडौस में विवादित भुखण्ड है, जिस पर शंभुलाल का कब्जा है। जिसकी कीमत लाखों रूपये में है, उक्त विवादित भुखण्ड पर कब्जा करने की नियत से शंभुलाल सुथार पर यह हमला करवाया गया है। उक्त हमले में शामिल 3 नाबालिगों को डिटेन किया जाकर बाल संप्रेषण गृह में दाखिल कराया जाकर अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

Don`t copy text!