Invalid slider ID or alias.

चित्तौडग़ढ़-चैक अनादरण के पांच मामलों में फरार दो स्थाई वारंटी तारापुर नीमच एमपी से गिरफ्तार।

 

वीरधरा न्यूज़। चित्तौडग़ढ़@ श्री दुर्गेश कुमार लक्षकार।

चित्तौड़गढ़। वर्ष 2008 से चैक अनादरण के पांच प्रकरणों में फरार चल रहे दो स्थाई वारंटीयो को जिले की पुलिस विशेष टीम ने एमपी के नीमच जिले के तारापुर थाना जावद से गिरफ्तार किया हैं। दोनो आरोपी भाई तारापुर का अपना घर मकान बेंच कर गुजरात के सूरत में कपड़ो का व्यवसाय कर रहे थे।
जिला पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी ने बताया कि लोकसभा चुनाव के मध्यनजर जिले के सीमावर्ती जिलों में निवासी वांछित अपराधियों की धरपकड़ हेतु एएसपी मुकेश सांखला के निर्देश पर उप निरीक्षक रविन्द्र सैन व आजाद पटेल के नेतृत्व में एक विशेष टीम एएसआई सुरजकुमार, साइबर सैल के कानि. रामावतार, कानि. देवेन्द्र, वीरेंद्र, राधेश्याम, हेमराज व चेतन का गठन किया।
टीम ने थाना कोतवाली निंबाहेडा के वर्ष 2008 से चैक बाउंस के मामले में फरार चल रहे स्थाई वारंटी मध्यप्रदेश के नीमच जिले के तारापुर थाना जावद निवासी अरविंद पुत्र बंशी लाल छीपा व दिलीप पुत्र बंशी लाल छीपा को जावद बस स्टेंड आने की सूचना पर पुलिस टीम ने बिना समय गवाएं तुरंत जावद बस स्टैंड पहुंचकर, दोनो आरोपियों को सोमवार को डिटेन कर बाद पूछताछ के गिरफ्तार किया।
उक्त दोनों वारंटी वर्ष 2008 से वांछित हो 5 स्थाई वारंट जारी हो फरार चल रहे थे। जो सामाजिक प्रोग्राम में शामिल होने के लिए तारापुर नीमच एमपी आए थे। दोनों 16 साल से घर,मकान बेंच करके सूरत गुजरात जाकर कपड़े का कारोबार कर रहे थे और वही निवास कर रहे थे।

Don`t copy text!