Invalid slider ID or alias.

चित्तौडग़ढ़-20 लाख रुपये करीब कीमत की 3 किलो 800 ग्राम अवैध अफीम जब्त, एक गिरफ्तार।

 

वीरधरा न्यूज़। चित्तौडग़ढ़@ श्री दुर्गेश कुमार लक्षकार।

चित्तौड़गढ़। जिले की पारसोली थाना पुलिस ने शुक्रवार को नाकाबंदी के दौरान बाइक सवार एक व्यक्ति के कब्जे से 3 किलो 800 ग्राम अवैध अफीम जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार किया हैं। आरोपी मोटर साईकिल की सीट के नीचे अफीम छिपा कर ले जा रहा था। जब्त अफीम की अंतरराष्ट्रीय कीमत करीब 20 लाख रुपये हैं।
जिला पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी ने बताया कि आगामी लोकसभा चुनाव के मध्यनजर अवैध मादक पदार्थों की तस्करी की रोकथाम व धरपकड़ के लिए जिले में ऑपरेशन नार्कोस चलाया जा रहा हैं, जिसके तहत प्रभावी कार्यवाही किये जाने के अनुसरण में एएसपी रावतभाटा भगवतसिंह हिंगण व डीएसपी बेगूं रामेश्वर लाल के निर्देशन में शुक्रवार को राजपुरा से रतनपुरा जाने वाले घुमाव पर एसएचओ प्रेमसिंह उप निरीक्षक के नेतृत्व में एएसआई भवानी सिंह, कानि बाबूलाल, गिर्राज व हरदीना राम द्वारा नाकाबंदी की गई।
नाकाबंदी के दौरान मोटर साईकिल पर सवार एक व्यक्ति पुलिस जाप्ता को देख मोटर साईकिल वापस मोडकर भागने लगा। जिसको एसएचओ व पुलिस जाप्ता द्वारा पकडा और पुलिस को देख भागना संदिग्ध होने पर तलाशी ली गई तो उसकी मोटर साईकिल के सीट के नीचे चार प्लास्टिक थैलियों में कुल 3 किलो 800 ग्राम अवैध अफीम बरामद हुई। अवैध अफीम व मोटर साईकिल को जब्त कर आरोपी साडास थाने के तुम्बड़िया निवासी 48 वर्षीय शम्भुलाल पुत्र लालु बैरवा को गिरफतार किया गया। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के अन्तर्गत प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान किया जा रहा है।

Don`t copy text!