Invalid slider ID or alias.

चित्तौडग़ढ़-लूट के मामले में 16 साल से फरार अपराधी एमपी से गिरफ्तार।

 

वीरधरा न्यूज़। शम्भूपुरा@ श्रीमती दीपिका जैन।

चित्तौड़गढ़। शंभूपुरा थाने के वर्ष 2008 के लूट के एक मामले फरार आरोपी विक्रम बावरी को जिला पुलिस की विशेष टीम ने मंदसौर के मल्हारगढ़ से गिरफ्तार किया हैं।
जिला पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी ने बताया कि लोकसभा चुनाव के मध्यनजर जिले के सीमावर्ती जिलों में निवासी वांछित अपराधियों की धरपकड़ हेतु एएसपी मुकेश सांखला के निर्देश पर उप निरीक्षक रविन्द्र सैन व आजाद पटेल के नेतृत्व में एक विशेष टीम एएसआई सुरजकुमार, साइबर सैल के हैड कानि. राजकुमार, कानि. रामावतार, कानि. देवेन्द्र, वीरेंद्र, राधेश्याम व चेतन का गठन किया।
टीम ने वर्ष 2008 में शंभूपुरा थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति पर आरोपी विक्रम बावरी सहित तीन लोगों ने हमला कर उससे नगदी, मोबाईल और घड़ी लुट कर ले जाने के मामले में फरार चल रहे आरोपी मध्यप्रदेश के मंदसोर जिले के लसुड़िया कदमाला थाना मल्हारगढ़ निवासी विक्रम पुत्र शोभा लाल बावरी को लसूडिया कदमाल से डिटेन कर गिरफ्तार किया गया।
आरोपी विक्रम बावरी हमेशा चोरी लूट करने का आदि होने से मध्यप्रदेश के रतलाम, जावरा व उज्जैन क्षेत्र में फरार ही रहता है। एएसआई सूरज कुमार मय जाप्ता के तकनीकी जानकारी हासिल करते हुए गांव लसूडिया कदमाल पहुंचे जहां पर आरोपी विक्रम बावरी पुलिस की वर्दी देखकर भागने लगा, जिसको काफी प्रयास के बाद पकडा। आरोपी की गिरफ्तारी में पुलिस थाना मल्हारगढ़ के पुलिस अधिकारियों का पूरा सहयोग रहा।

Don`t copy text!