Invalid slider ID or alias.

जोधपुर-घर में मिला महिला का शव,गला घोंटकर मारने का शक, भाई ने दरवाजा खोला तो बेड पर थी बॉडी।

 

वीरधरा न्यूज़।जोधपुर@ श्रीमती रंजना सारस्वत।

जोधपुर। किराए के मकान में रह रही महिला का शव घर में मिला। भाई ने गला घोंटकर हत्या करने का शक जताया है। पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है। पुलिस का मानना है कि इसके पीछे किसी परिचित का हाथ हो सकता है।
जानकारी अनुसार जोधपुर शहर के चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाना क्षेत्र के सेक्टर 11 में शोभा सिंधी (45) नाम की महिला अकेली किराए का मकान लेकर रहती थी। शोभा तलाकशुदा थी और पिछले तीन-चार साल से अकेली सेक्टर 11 में रह रही थी। वह रेडिमेड कपड़ों का काम करती थी। सेक्टर 11 में ही शोभा का भाई पप्पू रहता था। बुधवार सुबह वह शोभा को फोन कर रहा था लेकिन नहीं उठाया।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची

वह दोपहर करीब डेढ़ बजे बहन के किराए के घर पर गया। उसने घर के बाहर से आवाज लगाई। कोई जवाब नहीं आने पर दरवाजा खोलकर देखा। वह अंदर गया तो शोभा का शव बेड पर पड़ा था, जिसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई। सूचना पर जोधपुर पश्चिम डीसीपी राजेश यादव, प्रताप नगर एसीपी अनिल कुमार व चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थानाधिकारी नितिन दवे सहित पुलिस जाप्ता मौके पर पहुंचा है।

हत्या में परिचित का हाथ होने का शक

भाई ने गला घोंटकर हत्या करने का शक जताया है। पुलिस ने मौके पर एमओबी व एफएसएल टीम को बुलाया है। हत्या के पीछे महिला के किसी परिचित के हाथ होने का शक है। ऐसे में पुलिस मंगलवार से बुधवार तक उसके घर आने वाले सभी लोगों की जानकारी जुटा रही है।

Don`t copy text!