Invalid slider ID or alias.

भदेसर-खेत में सो रहे आदिवासी मजदूर दंपति पर कुत्तों ने किया हमला देर रात्रि घायल दम्पति को अस्पताल पहुंचाया।

 

वीरधरा न्यूज़।भदेसर@ श्री शैलेन्द्र जैन।

भदेसर। उपखंड क्षेत्र के भालूंडी ग्राम पंचायत के काहरों की ढाणी में प्रतापगढ़ जिले से मजदूरी करने के लिए आए आदिवासी दंपति को खेत के अंदर खुले में सोना महंगा पड़ गया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रतापगढ़ जिले के बारावरदा तहसील के श्री की पीपली गांव के मजदूर दंपति अपने साथियों के साथ भदेसर तहसील के क्षेत्र में मजदूरी करने के लिए आए एवं वर्तमान में यह खेतों में गेहूं की कटाई का कार्य कर रहे थे। मंगलवार रात्रि को यह अपने साथी मजदूरों के साथ खेत में सो रहे थे तभी रात्रि को लगभग 12:30 पर कुत्तों के एक झुंड ने एकाएक इस पति-पत्नी पर हमला कर दिया। यह पति-पत्नी संभलते तब तक कुत्तों के झूंड ने उनके शरीर पर लगभग 15 से 20 जगह वार कर दिए एवं घायल कर दिया। चिल्लाने पर आसपास के मजदूर भी उठ गए एवं इन्हें घायल अवस्था में भदेसर अस्पताल लाया गया जहां पर उपस्थित नर्सिंग कर्मचारी के द्वारा प्राथमिक उपचार किया गया। लगभग पूरे शरीर पर 8-10 जगह टांके लगाए गए एवं ड्रेसिंग की गई। प्राथमिक उपचार के बाद इन्हें छुट्टी दे दी गई।
काहरों की ढाणी के ग्रामीणों ने बताया कि कुत्तों के यह झुंड एकाएक किसी पर भी हमला कर देते हैं उन्होंने प्रशासन से मांग की कि इन कुत्तों को पकड़ कर कई अन्यत्र छोडडा जाए, घायल होने वाले दंपति में लालू राम पुत्र घमर उम्र 40 वर्ष एवं मखदू पत्नी लालू राम उम्र 35 वर्ष यह श्री की पीपली बारावरदा प्रतापगढ़ निवासी हैं।

Don`t copy text!