Invalid slider ID or alias.

मध्यप्रदेश की बाच्छडा गैग के चार आरोपी गिरफ्तार डुंगला पुलिस व साईबर सैल की सयुक्त कार्यवाही।

 

वीरधरा न्यूज़। डूंगला@ श्री मोहन दास बैरागी।

डूंगला।कस्बे में 12 फरवरी की मध्य रात्रि को डूंगला थाना क्षेत्र के अमरपुरा खेड़ा के एक मकान से सोने चांदी के जेवरात व नगद राशि चोरी कर ले जाने के मामले में डुंगला पुलिस व साईबर सैल ने सयुक्त कार्यवाही करते हुए मध्यप्रदेश की बाच्छडा गैग के चार आरोपियों को गिरफ्तार किया हैं।
जिला पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी ने बताया कि 14 फरवरी को डूंगला थाना क्षेत्र के अमरपुराखेडा में महावीर पुत्र जगपालसिह चारण के मकान में अज्ञात चोरो द्वारा मकान का मेन गेट का ताला व कमरों का ताला तोड आलमारी से करीब 10 से 12 तोला सोने व 2 से तीन किलो चादी के जेवरात एवं करीब 50 हजार रुपये नगदी चूरा कर ले गये एवं उसी रात्री को पडौसी सोभालाल लौहार के मकान का भी ताला तोड कमरे से चॉदी के जेवरात व नगदी चूरा कर ले गये। घटना में प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान प्रारम्भ किया।
घटना के मद्देनजर जिला चित्तौड़गढ़ में संम्पति संबधी अपराधों पर लगाम लगाने तथा संम्पति संबधी अपराधों का खुलासा करने के समस्त पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिये गये। एएसपी परबतसिंह के निर्देंशन एवं डीएसपी बड़ीसादड़ी डॉ. कृष्णा सामरिया के पर्यवेक्षण में थानाधिकारी डुंगला घेवर चंद व जिला साईबर सैल टीम का गठन किया गया। गठीत टीम और साईबर सैल के कानि. रामावतार ने तकनिकी साक्ष्य इकटठे कर अज्ञात आरोपियों की पहचान कर उन्हें नामजद कराये। इन नामजद आरोपियों के निवास स्थानों पर थाना डुगला थानाधिकारी घेवरचन्द मय टीम, कोतवाली निम्बाहेडा थानाधिकारी रामसुमेर मीणा मय टीम, थाना सदर निम्बाहेडा के थानाधिकारी संजय शर्मा मय टीम, थाना मंगलवाड थानाधिकारी रामसिह मय टीम, थाना बडीसादडी के एएसआई बन्शीलाल मय टीम और जिले के साइबर सैल प्रभारी लोकपालसिह मय टीम ने मध्यप्रदेश के नीमच जिले के चडोली, पिपल्यारुन्डी बाच्छडा बस्ती में एक साथ सयुक्त रुप से दबिशे दी गई। लगातार दबिसे देकर भरसक प्रयास करते हुए थाना डुंगला के चोरी की घटना को अंजाम देने वाले चार आरोपियों को गिरफतार किया गया। गिरफतार शुदा आरोपियों से पुछताछ जारी है। जिनसे डूगला सर्कल एवं जिले में हुई अन्य चोरीयों की वारदात खुलने की पूर्ण सम्भावना है।

Don`t copy text!