Invalid slider ID or alias.

भदेसर-गेहूं की फसल जलकर हुई राख किसान का रो-रो कर हुआ बुरा हाल।

 

वीरधरा न्यूज़। भदेसर@ श्री शैलेन्द्र जैन।

भदेसर। उपखंड क्षेत्र के भालूडी ग्राम पंचायत मुख्यालय पर स्थित लक्ष्मण मेघवाल पुत्र दूध जी मेघवाल के खेत में काट कर रखी हुई गेहूं की फसल अज्ञात कारण के चलते आग के हवाले हो गई जिसके कारण खेत पर काट कर रखी हुई गेहूं की फसल पूरी तरह से जलकर नष्ट हो गई।
इस खेत के पातीदार उदयलाल पुत्र शंकर लाल मेघवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि ग्राम पंचायत भालूडी मुख्यालय पर स्थित लक्ष्मण लाल मेघवाल के खेत पर उसके द्वारा गेहूं की फसल उगाई गई तथा गेहूं की फसल इस वर्ष बहुत ही अच्छी हुई थी पूरे खेत की फसल को काटकर खेत में ही रख दिया था तभी अज्ञात कारण के चलते खेत में रखी गेहूं की फसल आग के भेंट चढ़ गई और पूरी फसल पूरी तरह से नष्ट हो गई घटना की जानकारी मिलते ही गांव के ग्रामीण जन आदि पहुंचे आग पर काबू पाते तब तक गेहूं की फसल पूरी तरह से जलकर नष्ट हो गई।
घटना की जानकारी भदेसर पुलिस थाना सहित तहसीलदार ग्राम पंचायत एवं जनप्रतिनिधियों को दी। मौके पर उपस्थित ग्रामीणों ने बताया कि गेहूं के फसल की जलने की जैसे ही सूचना मिली तो खेत मालिक के साथ-साथ इस खेत के पातीदार दोनों की रो-रो कर बुरी हालत हो गई उनका कहना था कि लगभग 50 बोरी गेहूं की आमद होती। वहां पर उपस्थित ग्रामीण जनों ने उनकी हौसला अफजाई की ग्रामीण जनों ने मांग की है कि इस पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता प्रदान की जाए।

Don`t copy text!