Invalid slider ID or alias.

निम्बाहेड़ा-जिला निर्वाचन अधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने निंबाहेड़ा विधानसभा में चुनाव तैयारियों की समीक्षा की।

 

वीरधरा न्यूज़।निम्बाहेड़ा@ श्री मनोज सोनी।

चित्तौड़गढ़। लोकसभा आम चुनाव-2024 के तहत निंबाहेड़ा विधानसभा क्षेत्र में समस्त निर्वाचन कार्यों एवं कानून-व्यवस्था की मॉनिटरिंग हेतु जिला निर्वाचन अधिकारी आलोक रंजन और पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी की अध्यक्षता में पंचायत समिति सभागार में बैठक आयोजित की गई। बैठक में कानून एवं सुरक्षा व्यवस्था, अंतर-राज्य सीमाओं पर निगरानी, संवेदनशील मतदान केंद्रों की पहचान एवं सुरक्षा, आदर्श आचार संहिता, मतदान केंद्रों का प्रबंधन, मतदाता सूची को अद्यतन करने, एफएसटी – एसएसटी के कार्यों, एपिक कार्ड वितरण, वेब कास्टिंग, चुनाव दिवस की तैयारी आदि की समीक्षा की गई और आवश्यकता दिशा निर्देश दिए गए।
बैठक में जिला निर्वाचन अधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने विभिन्न चुनाव प्रकोष्ठों के अधिकारियों से अब तक की गई कार्यवाही और चुनाव आयोग के विभिन्न नवीनतम दिशा निर्देशों की पालना सुनिश्चित करने के निर्देश दिए गए। उन्होंने मतदान केंद्रों का नियमित निरीक्षण कर वहां पर शौचालय, पानी, बिजली, छाया सहित सभी आवश्यक व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। उन्होंने चुनाव को प्रभावित करने वाले तत्वों पर त्वरित कार्यवाही करते हुए आदर्श आचार संहिता की पालना सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। उन्होंने स्वीप गतिविधियों के माध्यम से अधिकतम मतदान सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। बैठक में प्रशासन और पुलिस के अधिकारियों को आपस में समन्वय स्थापित करें कार्य करने के निर्देश दिए गए।
बैठक में निंबाहेड़ा उपखंड अधिकारी कल्पित शिवरान और छोटी सादड़ी उपखंड अधिकारी प्रवीण मीणा ने जिला निर्वाचन अधिकारी और पुलिस अधीक्षक को विधानसभा में चुनाव की तैयारियों से अवगत करवाया। बैठक में विधानसभा क्षेत्र के उपखण्ड अधिकारी, पुलिस उप अधीक्षक, सीओ, तहसीलदार, विकास अधिकारी सहित संबंधित विधानसभा के विभिन्न प्रकोष्ठों के अधिकारी उपस्थित रहे।

Don`t copy text!